Khargone News: नदी के बहाव में फंसी कार, डिक्की से मिली अवैध शराब – Khargone News Illegal liquor found in the trunk of a car stuck in the flow of the river


Khargone News: पुलिस के अनुसार आरोपित इंदौर की तरफ से अवैध शराब कार मे भरकर झिरन्या की तरफ ले जा रहे थे।

Publish Date: Mon, 18 Sep 2023 06:25 PM (IST)

Updated Date: Mon, 18 Sep 2023 06:25 PM (IST)

Khargone News: नदी के बहाव में फंसी कार, डिक्की से मिली अवैध शराब

HighLights

  1. ग्राम पुनासला, नीमसेठी के बीच में अगड़िया नदी की बाढ़ के पानी एक सफेद रंग की बलेनो कर फंसी थी।
  2. ट्रैक्टर से खींच कर निकाली गई थी पानी में से कार।
  3. पुलिस के अनुसार अवैध शराब का परिवहन कर रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

Khargone News: भीकनगांव, खरगोन (नईदुनिया न्यूज)। तहसील मुख्यालय से लगभग 18 किलो मीटर दूर ग्राम पुनासला व नीमसेठी के बीच में पड़ने वाली अगड़िया नदी पर पुलिस ने एक कार से 14 पेटी अंग्रेजी 28 पेटी देशी कुल 42 पेटी अवैध शराब जब्त की है। अवैध शराब की कीमत लगभग एक लाख 27 हजार 960 रुपये बताई जा रही हैं।

मुखबिर से मिली थी सूचना

थाना प्रभारी मीना कर्णावत ने बताया कि 16 सितंबर की रात्रि करीब 11 बजे मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी। इसमें ग्राम पुनासला, नीमसेठी के बीच में अगड़िया नदी की बाढ़ के पानी एक सफेद रंग की बलेनो कर फंसी है। जिसमें कुछ अवैध सामग्री होने की पुष्टि की थी। सूचना पर टीम का गठन कर मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचे, जहां नदी के बाढ़ के पानी में एक सफेद रंग की कार क्रमांक एमपी 09 डब्लूके 7596 फंसी थी।

ट्रैक्टर से खींच कर निकाली कार

नदी में पानी का तेज बहाव होने से कार 17 सितंबर को करीब दिन के 12 से एक बजे के बीच ट्रैक्टर से खींच कर निकाली गई। इसके बाद जब कार की पीछे की सीट खोली गई तो, 14 पेटी अंग्रेजी जिसकी कीमत 26 हजार 960 रुपये व 42 पेटी देशीशराब की कीमत 91 हजार रुपये की अनुमानित कीमत अवैध शराब होने पाया गया। साथ ही दो आरोप‍ित की गिरफ्तार की गई है। साथ ही एक सफेद रंग की बलेनो कार, दो स्मार्टफोन भी जब्त किए हैं। जब्तशुदा सामग्री की कीमत लगभग 8 लाख 67 हजार 960 रुपये आंकी जा रही है।

दस्‍तावेज नहीं दे पाए आरोपित

कार में रखी शराब के आरोपी रवि व आरोपित अनिल से दस्तावेज लाइसेंस मांगे गए। नहीं होने पर धारा 42 (2) मामला दर्ज किया गया है एसडीओपी संजू चौहान ने बताया कि अवैध शराब का परिवहन कर रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

आरोपित अनिल पुत्र कैलाश कलोता 24 वर्षीय निवासी कडोला बुजुर्ग थाना सदलपुर जिला धार, वहीं रवि पुत्र भारत 24 वर्ष निवासी ग्राम सगड़ोद थाना बेटमा जिला इंदौर को गिरफ्तार किया है। आरोपित रवि के ऊपर आबकारी एक्ट के दो मुकदमे पहले से ही हैं।

इंदौर से झिरन्‍या ले जा रहे थे शराब

पूछताछ के दौरान बताया गया कि आरोपित इंदौर की तरफ से अवैध शराब कार में भरकर झिरन्या की तरफ ले जा रहे थे। परंतु अगड़िया नदी में बाढ़ पानी तेज बहाव होने के कारण कार पुलिया के बने पिलर में जा फंसी पुलिस को सूचना मिलने के बाद तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की गई। आरोपितों को गिरफ्तार कर आरोपी के पास सारी सामग्री भी जब्त कर ली गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *