Kurukshetra News: ट्रक की टक्कर लगने से कार चालक की मौत


कुरुक्षेत्र। जीटी रोड पर समानी पुल के पास ट्रक की टक्कर लगने से कार चालक की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मृतक की शिनाख्त सुरेंद्र सिंह (39) निवासी घरौंडा जिला करनाल के रूप में हुई।

सुरेंद्र सिंह गाड़ी की खरीद-फरोख्त का काम करता था। वह अपने दोस्त संजीव कुमार हाल निवासी घरौंडा के साथ चंडीगढ़ से कार खरीद कर घर लौट रहे थे। सुरेंद्र अपने पीछे अपनी पत्नी बीना, बेटी सुकृति (10), दिवांशी (7) और बेटे आकाश (4) को छोड़ गया। थाना सदर थानेसर में दर्ज शिकायत में महेंद्र सिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई सुरेंद्र सिंह अपने दोस्त संजीव के साथ कार खरीदने के लिए चंडीगढ़ गए थे। वे जीरकपुर से कार खरीदकर घरौंडा लौट रहे थे। जीटी रोड पर समानी पुल के पास पहुंचे तो उसकी कार के आगे अचानक एक व्यक्ति आ गया, जिसे बचाने के लिए उसके भाई ने कार को मोड़ दिया। कार सेंट्रल वर्ज को पार करते हुए दूसरी साइड में उतर गई।

इसी दौरान करनाल की तरफ से आ रहे ट्रक ने सीधी टक्कर उसके भाई की कार में मार दी। टक्कर लगते ही उसका भाई और संजीव कार में फंस गए। जख्मी अवस्था में मशक्कत के बाद राहगीरों ने दोनों को कार से निकाल लिया। अस्पताल जाते समय उसके भाई ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि संजीव को कुरुक्षेत्र के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *