Lionsgate Play: गोल्डन ग्लोब-क्रिटिक्स चॉइस की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए तैयार लायंसगेट प्ले, जानें पूरी डिटेल


The Emmys Golden Globes And Critics Choice Awards Can be watched on Lionsgate Play platform in India

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स, क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स
– फोटो : social media

विस्तार


मनोरंजन की दुनिया के कलाकारों को सम्मानित करने वाले कई अवॉर्ड्स जल्द ही आयोजित किए जाने वाले हैं। फिर चाहे इनमें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स हों या क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स। यह मशहूर अवॉर्ड्स विदेश में आयोजित किए जाते हैं और भार में इन्हें देखने के लिए भी सभी उतने ही उत्साहित रहते हैं। अगर आप भी इन मशहूर अवॉर्ड्स को घर बैठे देखने की सोच रहे हैं तो खबर है कि अब दर्शक इन्हें एक ही प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। दुनिया के सबसे प्रसिद्ध अवार्ड शो को सभी लायंसगेट प्ले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। इसा एलान हाल ही में प्लेटफॉर्म द्वारा किया गया है।  

लायंसगेट प्ले पर की जाएगी गोल्डन ग्लोब और क्रिटिक्स अवॉर्ड्स की स्ट्रीमिंग

लायंसगेट प्ले पहले ही इस बात का एलान कर चुका था कि एमी अवार्ड्स की लाइव स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर की जाएगी। इसके बाद अब लायंसगेट प्ले दो प्रतिष्ठित पुरस्कारों की स्ट्रीमिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लगातार चौथे साल जनवरी 2024 में 75वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स की एक्सक्लूसिव लाइव स्ट्रीमिंग की घोषणा करने के बाद, लायंसगेट प्ले ने अब भारत, फिलीपींस, इंडोनेशिया और सार्क जैसे कई देशों में 81वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स और 29वें क्रिटिक्स च्वाइइस अवार्ड्स की एक्सक्लूसिव लाइव स्ट्रीम करने की घोषणा की है।  

Dunki Advance Booking: शाहरुख खान की ‘डंकी’ की विदेशी बाजारों में एडवांस बुकिंग शुरू, वाईआरएफ बना वितरक

पुरस्कारों का घर बना लायंसगेट प्ले

इस सीजन में भारतीय दर्शकों के लिए ग्लोबल पुरस्कार लाने के बारे में बात करते हुए, लायंसगेट प्ले के कार्यकारी उपाध्यक्ष, अमित धानुका ने कहा, ‘पिछले कुछ वर्षों में, हमने अपने दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय कंटेंट लाने के लिए एक मानक स्थापित किया है। दुनिया भर के दर्शक अवॉर्ड्स के सीजन का इंतजार कर रहे हैं और हमें खुशी है कि लायंसगेट प्ले एक बार फिर वैश्विक पुरस्कारों का घर बन गया है। जनवरी 2024 में 75वें एमी अवार्ड्स के अलावा, अब हम उसी महीने दर्शकों के लिए 81वें गोल्डन ग्लोब और क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स को लाइवस्ट्रीम करने के लिए उत्साहित हैं।’

Animal: सारा अली खान की झोली में जाता ‘जोया’ का किरदार! फिर यूं तृप्ति डिमरी ने मारी ‘एनिमल’ में एंट्री

लायंसगेट प्ले पर देखने मिलता है ग्लोबल कंटेंट

लायंसगेट प्ले लगातार भारत में दर्शकों के लिए ग्लोबल सीरीज और फिल्म को लाने के लिए प्रयासरत है और एक बार फिर 2024 में इस मंच पर सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार देखने को मिलेंगे। लायंसगेट प्ले जनवरी 2024 में 75वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स, 81वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स और 29वें क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स का लाइवस्ट्रीम करेगा।  

विज्ञापन

Atlee Kumar: ‘द आर्चीज’ के फैन हुए एटली, निर्देशक ने बांधे सुहाना, खुशी और अगस्त्य नंदा की तारीफों के पुल


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *