Lok Sabha Election: कल्याण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे CM एकनाथ शिंदे के बेटे? संजय राउत के इस बयान पर कही ये बात


Maharashtra Politics: निवर्तमान सांसद श्रीकांत शिंदे का निर्वाचन क्षेत्र कल्याण-डोंबिवली (Kalyan Lok Sabha Election 2024) हमेशा चर्चा में रहा है. अब एक बार फिर ये सीट चर्चा में है और वजह है श्रीकांत शिंदे का बयान. श्रीकांत शिंदे ने बयान दिया है कि वह आगामी लोकसभा में कल्याण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. साथ ही श्रीकांत शिंदे ने विश्वास जताया है कि मैं कल्याण का सांसद भी बनूंगा.

श्रीकांत शिंदे ने किया ये दावा
श्रीकांत शिंदे ने कहा, ठाणे शिवसेना का गढ़ है. इसलिए चर्चा थी कि शिवसेना शिंदे गुट ठाणे लोकसभा क्षेत्र को अपने पास रखने पर जोर दे रहा है. इस बारे में बात करते हुए सांसद श्रीकांत शिंदे ने कहा, ठाणे जिला शिवसेना का गढ़ है. पिछले कई सालों से यहां शिवसेना के उम्मीदवार जीतते रहे हैं. पिछले कई सालों से यहां पर शिवसेना बीजेपी के साथ गठबंधन में है. यहां के मतदाता गठबंधन पर भरोसा करते हैं. दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेता तय करेंगे कि शिवसेना को कितनी सीटें मिलेंगी और बीजेपी को कितनी सीटें मिलेंगी.

श्रीकांत शिंदे की राजू पाटिल की आलोचना 
दिवा में मनसे विधायक राजू पाटिल के जन्मदिन के मौके पर मनसे के पदाधिकारियों ने ‘भावी सांसद’ लिखा हुआ केक काटा जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा होने लगी कि राजू पाटिल मनसे के लोकसभा उम्मीदवार होंगे. सांसद डॉक्टर श्रीकांत शिंदे ने मनसे विधायक राजू पाटिल का नाम लिए बिना उनकी आलोचना की. श्रीकांत शिंदे ने कहा कि कुछ लोगों को आलोचना करने की आदत होती है. पांच साल तक लोगों ने जिम्मेदारी दी लेकिन कुछ नहीं किया और अब सपने देखने लगे हैं. दूसरों द्वारा किये गये निरीक्षण को देखें, आलोचना करें, कार्य पहले स्वयं करें. मनसे विधायक राजू पाटिल ने पांच साल में साधारण कार्यालय शुरू नहीं करने पर मनसे विधायक राजू पाटिल की आलोचना की.  

‘संजय राउत का बयान मनोरंजन के लिए’
विधायक अयोग्यता को लेकर संजय राउत के बयान पर श्रीकांत शिंदे ने संजय राउत की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा, संजय राउत का बयान मनोरंजन के लिए है. वे इसे ज्यादा गंभीरता से नहीं लेना चाहते. शिवसेना सांसद श्रीकांत शिंदे ने संजय राउत की आलोचना करते हुए कहा कि वह सुर्खियों में बने रहने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Maharashtra: बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र के अस्पतालों में हुई मौतों पर स्वत: लिया संज्ञान, मांगा स्वास्थ्य बजट का विवरण


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *