Lok Sabha Election 2024: चुनाव प्रचार में लगा मनोरंजन का तड़का, भोजपुरी अभिनेत्रियों ने कानपुर BJP उम्मीदवार के लिए मांगा वोट


Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का चौथा चरण आ रहा हैं, 13 मई को उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान होना है। अब कुछ ही दिन बचे हैं, इसलिए उम्मीदवार अपने प्रचार-प्रसार को तेज कर रहे हैं। इस उत्साह के बीच जनता से अपील करने की रणनीतियां बनाई जा रही हैं। ऐसे में कानपुर सीट पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मोनालिसा की मौजूदगी से बीजेपी प्रत्याशी के प्रचार अभियान में भाग लेते हुए दिखाई दे रही है।

कानपुर सीट (Lok Sabha Election 2024) पर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है, जिससे भाजपा उम्मीदवार अपने प्रचार अभियान में मनोरंजन जगत का तड़का लगा रहे हैं। इसके बावजूद, उनका ध्यान चुनाव अभियान को बढ़ावा देने और जीत सुनिश्चित करने पर रहता है, जो उम्मीदवारों के लिए एक प्रमुख लक्ष्य बन गया है। जहां शुरुआती प्रचार चरण में पार्टी के प्रमुख नेताओं ने मंच संभाला, वहीं अब जनता को लुभाने और अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए फिल्म उद्योग के सितारों से समर्थन मांगा जा रहा है।

यह भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: फर्जी वोटिंग करने वालों पर चुनाव आयोग सख्त, जारी किए हेल्पलाइन नंबर

भोजपुरी अभिनेत्रियों ने मांगा वोट

कानपुर से भाजपा उम्मीदवार रमेश अवस्थी ने प्रचार के लिए भोजपुरी अभिनेत्रियों को तैनात किया है, जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है, जहां ये अभिनेत्रियां सड़कों पर उनके साथ खड़ी हैं और जनता से उनका समर्थन करने की अपील कर रही हैं। इन अभिनेत्रियों की उपस्थिति ने न केवल दर्शकों का, बल्कि भाजपा समर्थकों का भी ध्यान खींचा है, जो उत्साहित दिख रहे हैं। लोग अभियान में शामिल होने वाली अभिनेत्रियों की एक झलक पाने के लिए उत्सुकता से अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं।

अभिनेत्रियों को देखने उमड़ी भीड़

बीजेपी प्रत्याशी ने अभिनेत्रियों के साथ कई किलोमीटर का रोड शो किया, इस दौरान अभिनेत्रियों ने मीडिया के सामने अपील करते हुए कहा कि वे बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करने आई हैं. उन्होंने कानपुर के लोगों को यह बताने की इच्छा व्यक्त की कि शहर के विकास और अपने हित के लिए, उन्हें अपने शहर से एक मजबूत और सक्षम प्रतिनिधि चुनना चाहिए, और उनसे अपने स्थानीय उम्मीदवार को वोट देने का आग्रह किया। देखना यह है कि चुनाव प्रचार का यह सिनेमाई तरीका भाजपा उम्मीदवार की जीत के लिए कितना कारगर साबित होता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *