Lucknow News: बेकाबू कार की टक्कर से युवक की मौत, बुजुर्ग घायल


ऊंचाहार क्षेत्र के सवैया धनी रेलवे क्राॅसिंग के पास हादसा

बाइक कार में फंसकर लगभग 500 मीटर रगड़ती चली गई

संवाद न्यूज एजेंसी

ऊंचाहार (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के सवैया धनी रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार की देर शाम अनियंत्रित कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बुजुर्ग घायल हो गया। दोनों बाइक से तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। घटना के बाद बाइक कार में फंसकर लगभग 500 मीटर रगड़ती चली गई।

सलोन कोतवाली क्षेत्र के गोड़वा हसनपुर निवासी राम औतार रैदास (38) अपने गांव के ही दर्शन प्रसाद (60) के साथ ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे कुम्हारन मजरे गोकना गांव तेरहवीं में जा रहे थे। रेलवे क्राॅसिंग के पास ऊंचाहार की ओर से जमुनापुर की ओर जा रही कार ने कार बाइक में टक्कर मार दी। बाइक से दोनों सड़क पर गिर पड़े और बाइक कार में फंसकर रगड़ती रही। कुछ दूर बाद बाइक कार से निकलकर बाहर हो गई और कार सवार वाहन समेत भागने लगे।

हादसे में दोनों का जबड़ा टूट गया। हेलमेट न पहनने की वजह से सिर में भी गंभीर चोटें आईं और राम औतार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दर्शन प्रसाद को गंभीर चोटें आईं। उसे सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। कोतवाल आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि कार को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज होगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *