Lucknow News: बेकाबू कार लग्जरी बस से टकराई, छह घायल


Uncontrollable car collides with luxury bus, six injured

रायबरेली में बृहस्पतिवार को त्रिपुला चौराहे के पास हुए सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

लखनऊ से प्रतापगढ़ जा रहे थे, हाईवे पर त्रिपुला चौराहे के पास हादसा

पुलिस ने गाड़़ी सवार लोगों को बाहर निकालकर पहुंचाया जिला अस्पताल

संवाद न्यूज एजेंसी

रायबरेली। शहर क्षेत्र में बृहस्पतिवार की सुबह हाईवे पर बेकाबू कार सामने से जा रही लग्जरी बस में जा टकराई। इससे कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने पहुंचकर कार सवार लोगों को बाहर निकाला। इसमें छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। टक्कर इतनी तेज थी कि कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

प्रतापगढ़ जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के टेकई का पुरवा निवासी गणेश (40) किसी काम के सिलसिले में परिवार के साथ लखनऊ गए थे। सुबह परिवार के साथ कार से प्रतापगढ़ जा रहे थे। लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित त्रिपुला चौराहा के पास संग्राम ट्रांसपोर्ट की लग्जरी बस जिला मुख्यालय से एक प्राइवेट बस सवारियां लेकर महराजगंज जा रही थी।

बताते हैं कि कार की रफ्तार तेज थी। चालक गाड़ी संंभाल नहीं पाया और कार अनियंत्रित होकर लग्जरी बस से जा टकराई। इससे बस पर सवार गणेश के अलावा उसकी पत्नी मिथलेश (30), उसका भतीजा जिगर (6) के अलावा प्यारे (55), रानी यादव (60) और एक अन्य व्यक्ति नाम पता अज्ञात घायल हो गए। चूंकि घटनास्थल के पास त्रिपुला चौकी पुलिस स्थापित है। इसलिए पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और कार से घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज होगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *