Maharani 3 Teaser: तीसरी बार राज करने लौटी ‘महारानी’


नई दिल्ली. हुमा कुरैशी एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली है. उनकी मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘महारानी 3’ जल्द ही स्ट्रीम होने को लिए तैयार है. सीरीज का पहला टीजर सामने आ चुका है. टीजर वीडियो में रानी भारती बनी हुमा को जेल से रिहा होते हुए दिखाया है. हाथ में हथकड़ी पहने वह पुलिस बैन से उतरते हुए जनता को धन्यवाद देते हुए दिखाई दे रही हैं.

टीजर में एक बार फिर रानी भारती अपनी कुर्सी पर वापसी करने को तैयार हैं. वह दम खम के साथ अपनी गद्दी पर लौट रही हैं. इसके साथ ही अब वह ग्रेजुएट भी हो चुकी हैं. टीजर वीडियो में वह कहती हैं कि जब चौथी फेल लड़की ने नाक में दम कर दिया, जब ग्रेजुएट हो जाएंगे तो क्या होगा आप सबका? एक मिनट सात सेकंड के टीजर में रानी के किरदार में हुमा की बेहद शानदार दिख रही हैं.

गौरतलब है कि साल 2021 में आई वेब सीरीज ‘महारानी’ को काफी पसंद किया गया था. वहीं ‘महारानी 2’ ने भी साल 2022 में दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. अब ‘महारानी’ का तीसरा सीजन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट रहा है.

‘महारानी 3’ एक राजनीतिक ड्रामा सीरीज है. कुरैशी और पूरी टीम दोनों के लिए एक उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा है. पहले दो सीजन में हुमा ने रानी भारती का किरदार निभाया था, जिसने राजनीति की दुनिया में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया. लोग एक बार फिर से हुमा को इस रोल में देखाना चाहते हैं. हुमा उर्फ ​​रानी भारती की ये सीरीज SonyLIV पर स्ट्रीम होगी.

Tags: Huma Qureshi


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *