Mahoba News: कार की टक्कर से बाइक सवार मां की मौत, बेटा घायल


श्रीनगर (महोबा)। कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरा नाला के पास तेज रफ्तार अल्टो कार और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई जबकि उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं टक्कर के बाद अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। एयरबैग खुलने से कार सवार प्रधान के पति व चालक बाल-बाल बच गए।

थाना श्रीनगर के बरा गांव निवासी खलक सिंह कुशवाहा (25) बुधवार की दोपहर मां रामकुंवर (48) को कमर और पैर दर्द की शिकायत होने पर बाइक से इलाज कराने के लिए पीएचसी श्रीनगर जा रहा थ। तभी हाईवे पर बरा नाला के पास महोबा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार की बाइक से भिड़ंत हो गई। जिससे बाइक सवार मां-बेटा उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर से अनियंत्रित कार भी पेड़ से टकरा गई। हालांकि, कार के एयरबैग खुलने से उसमें सवार ग्राम पंचायत श्रीनगर के प्रधान के पति नीरज राजपूत और चालक मोहम्मद इलियास बाल-बाल बच गए। जिससे उन्हें मामूली चोटें आईं।

पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने रामकुंवर को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके पुत्र खलक का इलाज चल रहा है। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे। जिसके उसने सिर पर गंभीर चोटें आईं और एक की जान चली गई। घटना से पति रतिराम, पुत्र अरविंद व पुत्री दीपा का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

सड़क दुर्घटनाओं में छह लोग घायल

महोबा। कोतवाली क्षेत्र के रामनगर निवासी सतीश (27) बुधवार की दोपहर किसी कार्य से बाइक से महोबा आ रहा था। तभी रास्ते में एकाएक आए अन्ना मवेशी को बचाने में बाइक फिसल गई। जिससे युवक घायल हो गया। इसी तरह फतेहपुर निवासी नारायण, तिंदौली निवासी रामगोपाल, बिलवई निवासी गुलाबरानी, करहराखुर्द निवासी जगदीश और मकरबई निवासी दीपक अन्य सड़क दुर्घटनाओं में घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *