Mohali News: ऑटो की सीट फाड़ने से रोका तो घर आकर की मारपीट


मोहाली। सोहाना में ऑटो की सीट फाड़ने से रोकने पर आरोपी ने साथियों के साथ घर आकर ऑटो चालक के साथ मारपीट की। आरोपियों की पहचान सीसपाल, राज कुमार, अजय कुमार, संजू, नाणू, सलमा, विनोद कुमार, पूनम, राघव और नवीन कुमार सभी वासी सोहाना के रूप में हुई है। सोहाना थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी जानकारी में शिकायतकर्ता नरिंदर शर्मा (54) वासी सोहाना ने बताया कि 30 अगस्त की रात करीब पौने दस बजे उसके बेटे का ऑटो गली में खड़ा था। ऑटो में बैठकर आरोपी अजय कुमार फोन पर बात कर रहा था और बात करते हुए सीट से फोम फाड़ रहा था। यह देखकर उसके बेटे ने उसे रोका तो वह उसके साथ गाली-गलौज करने लगा और धमकियां देता हुआ वहां से चला गया। इसके बाद रात पौने 11 बजे उक्त आरोपी उनके घर के बाहर आकर जोर-जोर से दरवाजा खटकाने लगे। जब शिकायतकर्ता ने दरवाजा खोला तो उक्त आरोपी गंडासे और अन्य हथियार लेकर खड़े थे। जैसे ही वह बाहर आया उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसी दौरान उनका बेटा भी पंकज भी गुरुद्वारा साहिब से लौट रहा था। उसने पिता के साथ मारपीट होती देख आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की। उसके सिर और पीठ पर गंडासे और पाइप से वार किया। जब वहा लोग इकट्ठा होने शुरू हुए तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए।

पिता के सिर में आई चोट, लगे पांच टांके

शिकायतकर्ता नरिंदर शर्मा ने बताया कि उनके सिर पर आरोपियों ने गंडासे से वार किया, जिससे उसके सिर से खून बहने लगा। उनके सिर में पांच टांके लगे हैं। वहीं, बेटे के भी सिर और पीठ में चोट आई है। जब बेटा बचाने आया तो आरोपियों ने उसे भी अपने शिकंजे में ले किया और जमकर मारपीट की।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *