Movies Releasing In May: मई के महीने में मिलेगा मनोरंजन का जबरदस्त डोज, जब सिनेमाघरों में दस्तक देंगी ये फिल्में – srikanth mr and mrs mahi bhaiyya ji the fall guy and many more upcoming movies in may


एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते महीने अप्रैल में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ समेत कई बड़ी फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा पाईं, जिसकी उम्मीद की जा रही थी। अब मई शुरू हो गया है। इस महीने में भी बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई बड़ी मूवी थिएटर्स में दस्तक देने वाली हैं।

loksabha election banner

इसमें बॉलीवुड से राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ से लेकर मनोज बाजपाई की ‘भैया जी’ और हॉलीवुड से डेविड लीच के निर्देशन में बनी ‘द फॉल गाय’ समेत कई मूवीज शामिल हैं। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

यह भी पढ़ें: OTT Web Series In May: ‘हीरामंडी’ से लेकर ‘पंचायत 3’ तक, मई में ओटीटी पर आ रहीं ये धांसू वेब सीरीज

द फॉल गाय (The Fall Guy)

‘द फॉल गाय’ यह हॉलीवुड मूवी है। रयान गोसलिंग और एमिली ब्लंट स्टारर इस फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है। यह मूवी इंग्लिश के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी और भारत के सिनेमाघरों में यह कल यानी 3 मई को दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन डेविड लीच ने किया है।

किंगडम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द एप्स (Kingdom of the Planet of the Apes)

‘किंगडम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द एप्स’ यह हॉलीवुड की एक्शन एडवेंचर मूवी है, जो इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होने वाली है। इसका निर्देशन वेस बॉल ने किया है। इस मूवी में वानरों और इंसान के बीच की जंग देखने को मिलने वाली है। सिनेमाघरों में यह मूवी 8 मई को आने वाली है।

श्रीकांत (Srikanth)

‘श्रीकांत’ इस फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। यह नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जिसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। यह मूवी 10 मई को रिलीज होने वाली है। इसमें राजकुमार राव के साथ अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर भी दिखाई देने वाले हैं।

कर्तम भुगतम (Kartam Bhugtam)

विजय राज और श्रेयस तलपड़े स्टारर यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म 17 मई को सिनेमाघरों में आने वाली है। इस मूवी को सोहम शाह ने डायरेक्टर किया है। यह मूवी हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी दस्तक देगी।

द स्ट्रेंजर्स चैप्टर 1 (The Strangers: Chapter 1)

रेनी हार्लिन के निर्देशन में बनी यह हॉरर थ्रिलर फिल्म 17 मई को रिलीज होगी। मैडेलाइन पेट्सच और फ्रॉय गुटिरेज स्टारर यह मूवी द स्ट्रेंजर्स फिल्म सीरीज का हिस्सा है।

इफ (IF)

जॉन क्रॉसिंस्की स्टारर यह मूवी 17 मई को रिलीज होगी। इसमें स्टीव कैरेल, एमिली ब्लंट, फोबे वालर-ब्रिज, मैट डेमन, जॉन स्टीवर्ट, माया रूडोल्फ और दिवंगत लुइस गॉसेट जूनियर समेत कई स्टार्स शामिल हैं।

फ्यूरियोसा (Furiosa)

‘फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा’ यह एक पोस्ट-एपोकैलिक एक्शन एडवेंचर हॉलीवुड फिल्म है, जो जॉर्ज मिलर द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित है। क्रिस हेम्सवर्थ और टॉम बर्क स्टारर यह फिल्म 23 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

भैया जी (Bhaiyya Ji)

एक्शन ड्रामा मूवी ‘भैया जी’ में बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता मनोज बाजपेयी दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है, क्योंकि यह उनके करियर की 100वीं फिल्म है। इस मूवी का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। ‘भैया जी’ 24 मई को थिएटर्स में दस्तक देने वाली है।

द गारफील्ड मूवी (The Garfield Movie)

‘द गारफील्ड मूवी’ फैमिली कॉमेडी फिल्म होने वाली है। मार्क डिंडल के निर्देशन में बनी यह मूवी 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr And Mrs Mahi)

‘मिस्टर एंज मिसेज माही’ ये भी राजकुमार राव की फिल्म है। इस मूवी में वह जाह्नवी कपूर के साथ दिखाई देने वाले हैं। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी यह मूवी स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो 31 मई को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: OTT Movies In May: पॉपकॉर्न के साथ घर को बना लें थिएटर, शैतान-योद्धा सहित इन फिल्मों से मिलेगा भरपूर मनोरंजन


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *