MP News: जबलपुर में सड़क हादसे में तीन की मौत, गर्भवती का चेकअप करवा कर गांव लौट रहा था परिवार


Jabalpur Road Accident News: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में बुधवार (13 सितंबर) की रात भीषण सड़क हादसे में पति पत्नी और उनकी 4 साल की बेटी की मौत हो गई. बताया जा रहा है की पत्नी सात माह की गर्भवती भी थी. इस घटना की जानकारी लगने पर परिवार में मातम छा गया है.

भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में ग्राम बंधा के पास बुधवार की रात हाईवे पर एक कार अनियंत्रित होकर पलटते हुए खेत में घुस गई. हादसे में कार में सवार गर्भवती महिला उसके पति व 4 साल की मासूम बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवारों को निकालकर तत्काल मेडिकल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा तीनों को मृत घोषित किए जाने के बाद शवों को मोर्चरी में रखवाया गया.

वापस अपने गांव जा रहे थे
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेलखेड़ा के ग्राम सुंदरादेही निवासी ओमप्रकाश लोधी (उम्र 28 वर्ष) गांव में ही ऑटो पार्ट्स की दुकान संचालित करते थे. बुधवार (13 सितंबर) को वे अपनी कार क्रमांक एमपी 20 सीएच 7258 से अपनी पत्नी सविता लोधी और 4 वर्षीय बेटी वेदिका के साथ वापस अपने गांव जा रहे थे. भेड़ाघाट रोड पर ग्राम बंधा के पास हाईवे पर अचानक कार अनियंत्रित होकर पलटी और करीब दस फीट तक घिसटने के बाद खेत में जाकर घुस गई. हादसे में कार चला रहे ओमप्रकाश लोधी उनकी पत्नी सविता व बेटी की मौके पर ही मौत हो गई.

चेकअप कराने के लिए कार से मेडिकल आया था
जांच के दौरान पता चला कि ओमप्रकाश की पत्नी सविता गर्भवती थी और पेट में 7 माह का गर्भ था. वह अपनी पत्नी का चेकअप कराने के लिए कार से मेडिकल आया था. यहां से वापस लौटते समय रात 8 बजे के करीब कार हादसे का शिकार हो गई. हादसे के वक्त मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त हुई कार के सामने अचानक एक जानवर आने के कारण चालक ने ब्रेक लगाया, जिससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई.

परिवार में छा गया मातम 
ग्रामीणों का कहना था कि कार की गति तेज होने के कारण काफी दूर तक घिसटी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद तेज धमाका सुनकर ग्रामीण मदद के लिए दौड़े और पुलिस को सूचना दी गई थी. जानकारी के अनुसार मृतक ओमप्रकाश का संयुक्त परिवार है. उनके परिवार में पिता दीवान सिंह व बड़े भाई चंद्रभान सिंह सहित अन्य परिजनों को हादसे पर भरोसा नहीं हो रहा था. इस घटना की जानकारी लगने पर परिवार में मातम छा गया.

ये भी पढ़ें: Indore: चंद्रयान 3 की सफलता को इंदौर में मिलेगा स्थाई स्वरूप, प्रतिकृति लगाई रेप्लिका


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *