Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर – कार से 20400 नशीली गोली बरामद, दो गिरफ्तार


– गोलियों की कीमत करीब एक लाख रुपये, कार के डैश बोर्ड पर रखी थी पुलिस की कैप

संवाद न्यूज एजेंसी

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने कार में आगे पुलिस की कैप रखकर नशीली गोलियाें की तस्करी का मामला पकड़ा है। चेकिंग के दौरान कार में एक लाख रुपये की 20400 नशीली गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी यह गोलियां रामपुरी स्थित मेडिकल स्टोर से रामपुर तिराहे पर ले जा रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के साथ ही मेडिकल स्टोर स्वामी व उसके साथी के खिलाफ भी कार्रवाई कर उनकी तलाश शुरू की है।

सीओ सिटी राम आशीष यादव ने बताया कि शहर कोतवाली ने देर रात बामनहेड़ी पुल रुड़की रोड से एक कार को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें छोटे-छोटे 34 बाक्स में 20400 नशीली गोलियां रखी मिलीं। तब पुलिस ने कार सवार दक्षिणी कृष्णापुरी निवासी कादिर व रामपुरी निवासी अश्विनी को कार व गोलियों सहित गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने बताया कि रामपुरी निवासी वैभव शर्मा रामपुरी में अपने घर पर मेडिकल स्टोर व उसका साथी रामपुरी निवासी रोहित पास में ही कन्फेक्शनरी की दुकान चलाता है। वही दोनों यह गोलियां लाए थे।

वैभव शर्मा व रोहित द्वारा लालच देने पर वह यह गोलियां मेडिकल स्टोर से रोहित की कार में रख कर दोनों के कहने पर रामपुर तिराहे पर ले जा रहे थे। दोनों को वहां पर मिलना था। मेडिकल की आड़ में वैभव व रोहित इन गोलियों को रिक्शा चालकों व नई उम्र के युवकों को बेचते व तस्करी करते हैं।

कार में रखते थे पुलिस की कैप

सीओ ने बताया कि आरोपी अपनी कार में पुलिस की कैप को आगे डैश बोर्ड पर रखते थे ताकि चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा रोका न जाए। कार में दोनों लोगों को संदिग्ध मानते हुए रोक कर तलाशी ली गई तो नशीली गोलियां की तस्करी का धंधा पकड़ा गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *