Namrata Malla : नम्रता मल्ला की हॉटनेस ओवरलोडेड ने फिर सारी हदें की पार..


admin

Namrata Malla Hot Photos : भोजपुरी फिल्मों की हसीन अदाकारा नम्रता मल्ला (Namrata Malla) सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का तड़का लगाकर सभी को हैरान करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद सेक्सी फोटोज पोस्ट की है जिसमें उनका बोल्ड और हसीन अवतार देखने को मिला. नम्रता यहां सेक्सी ब्रा पहनी अलग-अलग गेटप में नजर आई जिसकी तस्वीरें देखकर आपकी भी आंखें फटी रह जाएंगी.

इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) शिमरी गोल्डन ब्रालेट और शार्ट्स में बेहद हाट पोज देती नजर आ रही है।

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा नम्रता मल्ला अपने कमसिन हुस्न के लिए काफी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी कहर बरपाती तस्वीरों को लेकर अदाकारा का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बना रहता है। 

इस बीच नम्रता की अपनी इन लेटेस्ट में किलर लुक से इंटरटनेट पर आग लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस को लेकर काफी मशहूर हैं, अपने ग्लैमरस अंदाज के जरिए भोजपुरी अदाकारा बी टाउन की एक्ट्रेसेज को भी कड़ी टक्कर देती हैं। 

आलम ये है कि फैंस को भी नम्रता मल्ला की लेटेस्ट तस्वीरों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है।

इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला का कर्वी फिगर नजर आ रहा है, जो तस्वीरों की खूबसूरती और हॉटनेस को अधिका बढ़ा रहा है।

ये पहला मौका नहीं है, जब नम्रता मल्ला की तस्वीरें इंटरनेट पर तबाही मचा रही हैं। इससे पहले भी वह इस तरह की इस फोटो और वीडियो के जरिए कहर बरपा चुकी हैं।

नम्रता इन फोटो के जरिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही हैं। उनकी इन फोटो से आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। 

सोशल मीडिया पर भोजपुरी अदाकारा की ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि नम्रता कमाल की डांसर भी उसका अंदाजा आप उनके डांस वीडियो को देख लगा सकते हैं। इस वजह से उनको सोशल मीडिया क्वीन भी माना जाता है।

Live Share Market


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *