Natasha Dalal Pregnant: वरुण धवन के घर गूंजने वाली है किलकारी, वाइफ नताशा दलाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैन्स ने दीं बधाइयां


Natasha Dalal Pregnant: वरुण धवन के घर गूंजने वाली है किलकारी, वाइफ नताशा दलाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैन्स ने दीं बधाइयां। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने रविवार, यानी 18 फरवरी को सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि वह पिता बनने वाले हैं. वरुण ने अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ एक फोटो शेयर की और बताया कि वे प्रेग्नेंट हैं. प्रेग्नेंसी की खबर देने के एक दिन बाद ही पहली बार वरुण धवन और पत्नी नताशा दलाल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आए.

Natasha Dalal Pregnant: वरुण धवन के घर गूंजने वाली है किलकारी, वाइफ नताशा दलाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैन्स ने दीं बधाइयां

वरुण की पत्नी नताशा दलाल ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप

वरुण की पत्नी नताशा दलाल ऑफ व्हाइट पैंट सूट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. वही वरुण धवन ने भी डार्क ब्लू टी-शर्ट के साथ सफेद रंग की पैंट पहनी हुई थी. इस दौरान वरुण धवन एक केयरिंग हसबैंड की तरह पत्नी नताशा दलाल का हाथ थामे हुए दिखे. और दोनों नताशा और वरुण काफी खुश नजर आए और उन्होंने पैपराजी को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए.

खुले बालों में काफी खूबसूरत लग रही थीं नताशा

नताशा दलाल ने ऑफ व्हाइट कलर का पैंटसूट के साथ काले रंग की टीशर्ट पहनी हुई थी. जिसमे वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. इसके साथ ही नताशा ने अपने बालों को खुला रखा था और हाथों में एक बैग थामा हुआ था. और गॉग्ल्स लगाए हुए थे, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं.

ये भी पढ़े: सोने से पहले पत्नी संग ये काम करते हैं भोजपुरी स्टार रवि किशन, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

वरुण धवन के घर बहुत जल्द गूंजने वाली हैं किलकारियां

बता दें कि एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल दोनों बचपन के दोस्त हैं और स्कूल की क्लास छठी से ही साथ हैं. इन दोनों वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी 24 जनवरी 2021 को हुई थी. और शादी के 3 साल बाद दोनों ने माता-पिता बनने के फैसला लिया है. जैसे ही दोनों की मां-बाप बनने की खबर शेयर करने के बाद फिल्मी सितारें से बधाई मिलनी शुरू हो गई है.

Etv Bharat

फैन्स ने दीं जमकर बधाइयां

बता दे वरुण धवन के घर बहुत जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं. जल्द ही वरुण धवन पापा बनने वाले हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके दी है. बता दें कि जैसे वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर नताशा दलाल के प्रेग्नेंट होने की खबर पोस्ट की तो उनके दोस्तों, परिवार, इंडस्ट्री के दोस्त और फैन्स ने उन्हें जमकर बधाइयां दीं.

ये भी पढ़े: Pawan Singh और Akshara Singh का बैडरूम रोमांस वीडियो मचा रहा बवाल, वीडियो देख लोगों को बुढ़ापे में चढ़ी जवानी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *