Noida News: कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार


संशोधित

किराये पर कार लेकर लूटपाट करने वाले दो गिरफ्तार

– जूम कार एप से 24 घंटे के लिए कार लेकर लिफ्ट देने के नाम पर करते थे वारदात

– एक बाल अपचारी भी हिरासत में, दो कारें और 13 मोबाइल समेत नकदी बरामद

माई सिटी रिपोर्टर

नोएडा। कार में लिफ्ट देने के नाम पर लोगों से लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वारदात में शामिल एक बाल अपचारी को भी हिरासत में लिया गया है। गिरफ्तार सहारनपुर निवासी आदित्य खारी और एटा निवासी अंशुल कुमार जूम कार एप से 24 घंटे के लिए किराये पर कार लेकर लूटपाट करते थे। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस की टीम ने आरोपियों के पास से 13 मोबाइल, घटना में प्रयुक्त दो कार, बाइक और नकदी बरामद की है। पुलिस गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।

कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस की टीम ने रविवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। दोनों नोएडा में अलग-अलग जगह पर रहते हैं। वहीं एक बाल अपचारी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। नोएडा जोन के डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि हाल में कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने की शिकायतें मिली थीं। एसीपी रजनीश वर्मा के नेतृत्व में टीम मामले की जांच कर रही थी। डीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सेक्टर-37 चौराहे के आसपास सक्रिय रहते थे। चौराहे के पा से राहगीरों को लिफ्ट देकर सुनसान जगह पर तमंचा दिखाकर नकदी और मोबाइल सहित अन्य सामान लूट लेते थे। बदमाश पेटीएम और एटीएम के माध्यम से भी रकम ट्रांसफर करा लेते थे। गिरफ्तार बदमाशों ने 20 से अधिक लूट की वारदत की है।

दिन में घूमते थे, रात में करते थे वारदात

पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह जूम कार एप के माध्यम से 24 घंटे के लिए कोई कार किराये पर लेते थे। बदमाश दिन में उसी गाड़ी से घूमते रहते थे। रात में नोएडा के अलग अलग हिस्से से सवारियों को लिफ्ट देते थे। इसके बाद सुनसान जगह पर गन प्वाइंट लेकर लूटपाट करते थे। जिस दिन एप से कार नहीं मिलती थी। उस दिन बाइक से घूमकर लूटपाट करते थे। गिरफ्तार आदित्य खारी ग्रेजुएट है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *