Noida News: गोल्फ कोर्स के सचिव की पिटाई, कार के शीशे तोड़े


गोल्फ कोर्स के सचिव की पिटाई, कार के शीशे तोड़े

– सेक्टर-29 मेंं वारदात, वीडियो बनाने के शक पर तीन युवकों ने रॉड से किया हमला

माई सिटी रिपोर्टर

नोएडा। लघुशंका करने के दौरान वीडियो बनाने के शक में तीन युवकों ने गोल्फ कोर्स के सचिव की पिटाई कर दी। बुधवार रात आरोपियों ने रॉड से सचिव स्टीवन की कार कार के शीशे तोड़ दिए। आरोपी सचिव की कार का चाबी भी साथ ले गए। सेक्टर-29 में हुई वारदात के बाद गोल्फ कोर्स के सचिव को प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। मामले में कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं सचिव का आरोप है कि युवकों ने उसकी कार लूट का प्रयास किया।

स्टीवन बुधवार को गोल्फ कोर्स गए थे। रात में खाना खाने और शराब पीने के बाद कार से सेक्टर-29 स्थित घर लौट रहे थे। सेक्टर-29 में घर से कुछ दूरी पहले उन्होंने कार रोककर लघुशंका की। जिसके बाद कार में बैठकर मोबाइल देखने लगे। उसी दौरान नशे में धुत्त तीन युवक दीवार से सटकर लघुशंका कर रहे थे। तीनों युवकों को लगा कि कार में बैठे स्टीवन उनकी वीडियो बना रहे हैं। तीनों युवकों ने मिलकर स्टीवन की पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान स्टीवन के चेहरे पर चोट लग गई। आरोप है कि नशे में धुत्त युवकों ने रॉड से उनकी कार के शीशे तोड़ दिए। आरोपियों ने कार लूटने का प्रयास किया। बाद में आरोपी कार की चाबी साथ ले गए। नोएडा के डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि गोल्फ कोर्स के अधिकारी के साथ मारपीट की घटना हुई है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जल्द ही इस घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे आरोपी

पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा कर आसपास के लोगों से जानकारी ली। वहीं घटनास्थल के आसपास कुछ सीसीटीवी कैमरों के फुटेज मिले हैं। फुटेज में कुछ आरोपी दिख रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी आसपास के निवासी भी हो सकते हैं। पुलिस की तीन टीमें मामले की जांच कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *