OTT पर दस्तक देगी पंकज त्रिपाठी की ‘मैं अटल हूं’, रिलीज डेट का हुआ ऐलान


नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ इस साल की शुरुआत में सिनमाघरों में रिलीज हुई थी. इसमें पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग की खूब तारीफें हुईं. ‘मैं अटल हूं’ में एक्टर ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाकर छा गए थे. अब दो महीने बाद ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है. जानिए आप कब और कहां पर ‘मैं अटल हूं’ का लुत्फ उठा सकते हैं.

अगर आप पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं तो तैयार हो जाइये अब आप इस मूवी को अपने घर पर बैठकर आराम से देख पाएंगे. पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर दस्तक देगी. जी5 के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई है. एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया गया है कि ‘मैं अटल हूं’ 14 मार्च, 2024 से जी5 पर स्ट्रीम होगी. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘शुरू करो तैयारी आ रहे हैं अटल बिहारी.’

पंकज त्रिपाठी ने निभाया पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल
‘मैं अटल हूं’ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के व्यक्तिगत जीवन से लेकर राजनीतिक सफर तक को बयां किया गया है. इसमें पकंज त्रिपाठी के अलावा पीयूश मिश्रा, दया शंकर पांडे. राजा सेवक और एकता कौल ने अहम भूमिका निभाई है. इसका निर्देशन रवि जाधव ने किया है और उन्होंने ऋषि वीरमणि के साथ मिलकर फिल्म की कहानी भी लिखी है.

इस फिल्म में तहलका मचाएंगे पंकज त्रिपाठी
वर्क फ्रंट की बात करें तो पंकज त्रिपाठी बहुत जल्द मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आएंगे. इसमें वह पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगे, जो एक हत्या के आरोपी का पता लगाने का काम करता है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर हुआ था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. इस फिल्म में सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नैय्यर और आशिम गुलाटी भी नजर आएंगे. ये फिल्म 15 मार्च, 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Tags: Atal Bihari Vajpayee, Bollywood news, Entertainment news., Pankaj Tripathi


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *