OTT Movies This Weekend: इस वीकेंड OTT पर आपका मनोरंजन करेंगी ये फ़िल्में, दोगुना हो जाएगा संडे का मज़ा


ओटीटी न्यूज़ डेस्क – रणबीर कपूर की एनिमल और विक्की कौशल की सैम बहादुर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। दोनों ही फिल्में इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से हैं। लेकिन, अगर आपका थिएटर जाने का मन नहीं है तो इस हफ्ते ओटीटी पर भरपूर मनोरंजन उपलब्ध है और कई ऐसी फिल्में ओटीटी पर आ रही हैं, जो पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। अब आप इन फिल्मों को अपनी सुविधा के अनुसार घर बैठे देख सकते हैं।



मिशन रानीगंज
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म शुक्रवार से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू हो गई है। हाल ही में उत्तरकाशी में एक सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को सुरक्षित बचाया गया है। इस घटना की गंभीरता को समझने के लिए मिशन रानीगंज देख सकते हैं, जो रानीगंज की कोयला खदान में मजदूरों के फंसने और उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने की सच्ची कहानी पर आधारित है।



थँक्स फॉर कमिंग 
भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल स्टारर फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस एडल्ट कॉमेडी फिल्म का निर्माण एकता कपूर और रिया कपूर ने किया है। फिल्म में अनिल कपूर की भी खास भूमिका है, जो फिलहाल एनिमल में रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभा रहे हैं।



चित्ता
डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई तमिल फिल्म चित्त का निर्देशन एसयू अरुण कुमार ने किया है। फिल्म में सिद्धार्थ, निमिषा सजयन और अंजलि नायर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म हिंदी में भी स्ट्रीम की गई है।



कैंडी केन लेन 
कैंडी केन लेन को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया है। यह एडी मर्फी अभिनीत एक क्रिसमस अवकाश फिल्म है।



इंडियाना जोन्स और डायल ऑफ डेस्टिनी
इंडियाना जोन्स फ्रेंचाइजी की यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुकी है। यह फिल्म सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर आ गई है। फिल्म में आखिरी बार हेनरी फोर्ड इस रोल में नजर आ रहे हैं.



इक्वलाइज़र 3
इक्वलाइज़र 3 नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। डेन्ज़िल वाशिंगटन अभिनीत एक एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी है।



डिटेक्टिव नाइट- रोग
इस फिल्म में ब्रूस विलिस मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जो लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम हो रही है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है।



में दिसंबर 
मई दिसंबर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई एक ड्रामा फिल्म है। टॉड हेन्स द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नताली पोर्टमैन और जूलियन मूर ने अभिनय किया है। फिल्म में नताली एक एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं, जो एक विवादित महिला से मिलने जॉर्जिया जाती है. फिल्म में इस महिला का किरदार नताली को निभाना है।



800 
मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक सिनेमाघरों के बाद 2 दिसंबर को जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है।



ज़रा हटके जार बचके 
विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म भी 2 दिसंबर को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *