OTT Release : इस हफ्ते OTT पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज, मिलेगा मनोरंजन का पूरा डोज…..


OTT Release This Weekend : ओटीटी पर हर हफ्ते नई फिल्में और नया कलेक्शन आता है। ऐसे में आने वाला वीकेंड दर्शकों के लिए काफी रोमांचकारी होने वाला है। इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक फिल्में और फिल्में आने वाली हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सी फिल्में और सीरीज किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं..

जाने जाने

करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जाने जान’ आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म के जरिए बेबो ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। फिल्म में करीना के अलावा विजय वर्मा और जयदीप अहलावत जैसे बेहतरीन कलाकार भी मुख्य भूमिका में हैं। सस्पेंस और मिस्ट्री से भरपूर यह फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

सेक्स एजुकेशन सीजन 4

नेटफ्लिक्स का सबसे प्रसिद्ध शो सेक्स एजुकेशन अपने चौथे सीज़न के साथ फिर से आ गया है। फैंस इस डिस्प्ले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कैसेंड्रो

यह एक अमेरिकी ऑर्गेनिक ड्रामा फिल्म है जो पूरी तरह से समलैंगिक पहलवान शाऊल आर्मेंड्रिज़ के जीवन पर आधारित है। इसकी स्ट्रीमिंग 22 सितंबर से प्राइम वीडियो पर शुरू होगी।

दोबारा प्यार करो

इस फिल्म में ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास और सैम ह्यूगन मुख्य भूमिका में हैं। इन फिल्मों में प्रियंका के पति निक जोनस भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं, जो 20 सितंबर को लॉन्च हो चुकी है।

स्पाई किड्स आर्मागेडन

यह फिल्म 22 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है।

धात्विक ऊपर

यह फिल्म 22 सितंबर से एप्पल टीवी पर भी आ सकती है।

द कॉन्टिनेंटल

फ्रॉम द वर्ल्ड ऑफ जॉन विक यह एक मूवमेंट मिस्ट्री मूवी है जिसे आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *