OTT Web Series And Movies: मनोरंजन से भरपूर होगा ये हफ्ता, मिलेगा Full डोज


इस हफ्ते ओटीटी पर कई फिल्में और वेब-सीरीज धमाका करने के लिए तैयार हैं. इन फिल्मों और वेब सीरीज में सस्पेंस और थ्रिल का तड़का देखने को मिलेगा.

OTT Web Series And Movies: मनोरंजन से भरपूर होगा ये हफ्ता, मिलेगा Full डोज

ओटीटी आज के दौर में वो दवाई है जिसके बिना लोग रह नहीं सकते हैं और हर हफ्ते सिनेमा और OTT पर कोई न कोई नई फिल्म या सीरीज दस्तक दे जाती है. इस हफ्ते भी कई फिल्में व सीरीज बड़े पर्दे के साथ साथ OTT पर रिलीज होने वाली हैं. जैसा कि आप जानते हैं सितंबर 2023 का तीसरा हफ्ता चल रहा है और तीसरे हफ्ते में भी आपको OTT पर दमदार वेब सीरीज और फिल्में देखने को मिलने वाली हैं. नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार, जी 5 जैसे कई ओटीटी प्लेटफार्म्स पर फिल्मों और वेब सीरीज का दमदार लाइनअप है. कई सिनेमा प्रेमियों को इनमें से कई फिल्मों और सीरीज का इंतजार लंबे समय से रहा होगा. तो आइए जानते हैं कि इस हफ्ते आपको क्या कुछ नया देखने को मिलेगा.

लव अगेन (Love Again Film)

You may like to read

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म लव अगेन सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर आ रही है और खास बात ये है कि इसमें प्रियंका के पति निक भी नजर आएंगे. जिम स्ट्राउस निर्देशित फिल्म में प्रियंका के साथ सैम ह्यूगन ने लीड रोल निभाये हैं और इसे आप 20 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

दिस फूल सीजन 2 (This Fool Web Series)

दिस फूल एक अमेरिकन वेब सीरीज है, जो 20 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. अमेरिकन कॉमेडी सीरीज का दूसरा सीजन आ रहा है. इसका पहला सीजन पिछले साल रिलीज हुआ था. इसे आप प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

सेक्स एजुकेशन सीजन 4 (Sex Education Season 4)

हॉलीवुड देखने में मन लगता है और आप सेक्स एजुकेशन सीजन 4 का इंतजार कर रहे हैं तो ये खत्म होने वाला है. 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स का पॉपुलर शो सेक्स एजुकेशन अपने चौथे सीजन के साथ एक बार फिर से लाखों दिल जीतने के लिए आ रहा है. हालांकि इस सीरीज के फैंस के लिए उदास करने वाली बात ये है कि ये इस सीरीज का आखिरी सीजन होगा.

जाने जान (Jaane Jaan)

जाने जान के माध्यम से करीना कपूर खान ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में करीना के साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर सुजॉय घोष की ‘जाने जान’ वेब सीरीज का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे.

किंग ऑफ कोथा (King of Kotha)

दुलकर सलमान की ये फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी. ऐसे में अब आप इसे 22 सितंबर को ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर तमिल, तेलगु और कन्नड़ भाषा के साथ साथ हिंदी में भी आ रही है और आप इसका आनंद ले सकते हैं.

केनगान आशुरा सीजन 2 (Kengan Ashura Series)

यह एक जापानी एनिमे सीरीज है, जिसका एक सीजन आ चुका है. इस एक्शन सीरीज की कहानी एक अंडरग्राउंड फाइटर के बारे में है. ये सीरीज 21 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें Entertainment Hindi की और अन्य ताजा-तरीन खबरें



Published Date: September 20, 2023 11:20 AM IST

–>



<!–

–>


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *