Palwal News: तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी टक्कर, दो की मौत; पांच की हालत नाजुक – ncr Palwal News Speeding car hits auto in Palwal two killed condition of five is critical


पलवल, जागरण संवाददाता। पलवल के चांदहट थाना स्थित अलीगढ़ रोड पर तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो में सवार दो सवारियों की मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपित चालक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

चांदहट थाना प्रभारी कैलाश चंद भड़ाना के अनुसार, मामले में गांव रसूलपुर के रहने वाले व्यक्ति ने शिकायत दी है कि उसका 18 वर्षीय भाई हरीश बुधवार को किसी कार्य से पलवल गया था। वहां से घर वापसी के दौरान करीब शाम सात बजे किठवाड़ी चौक से ऑटो में बैठा था।

इलाज के दौरान हुई युवक की मौत

इसी दौरान किठवाड़ी के नजदीक तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। ऑटो में टक्कर लगने से उसका भाई हरीश और अन्य सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में सभी सवारियों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसके भाई की मौत हो गई। पुलिस ने हरीश के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

Harish

चांदहट थाना प्रभारी कैलाश चंद भड़ाना के अनुसार, इस हादसे में ऑटो सवार हरीश के साथ गांव कुशक के रहने वाले 36 वर्षीय बीरबल की भी मौत हो गई। ऑटो में सवार गांव कुशक के रहने वाले 35 वर्षीय बीर सिंह, 42 वर्षीय दीपचंद, 31 वर्षीय ओमवीर, 31 वर्षीय योगेश और मीसा के रहने वाले 61 वर्षीय गोपाल को भी गंभीर चोटें आईं हैं।

गोपाल का उपचार जिला नागरिक अस्पताल में चल रहा है, जबकि बाकि घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दूसरे अस्पतालों में रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद आरोपित चालक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: Palwal: ITI की छात्रा से SDO समेत पांच लोगों ने 6 साल तक किया सामूहिक दुष्कर्म, जबरन कराया गर्भपात


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *