Panchayat Season 3 Release Date: ‘सचिव जी’ बनकर फिर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे जितेंद्र कुमार, इस दिन से लगेगी पंचायत


Panchayat Season 3 की रिलीज डेट सामने आ चुके हैं। फुलैरा गांव में ‘सचिव जी’ एक बार फिर से लौट रहे हैं। चलिए, बताते हैं इस सीजन को अब कहां और कब से देख पाएंगे?

ओटीटी पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज आपको देखने को मिल जाएंगी। कुछ सीरीज इतनी हिट और पॉपुलर हो जाती हैं कि इनका एक सीजन खत्म होते ही फैंस को दूसरे सीजन का इंतजार होने लगता है। ‘पंचायत’ इन्हीं सीरीज में से एक है। इस सीरीज के 2 सीजन आ चुके हैं और दोनों ही हिट रहे हैं। पिछले काफी वक्त से फैंस को तीसरे सीजन का इंतजार था और अब तीसरे सीजन की रिलीज डेट अनाउंस हो चुकी है। चलिए आपको बताते हैं कि Panchayat Season 3 कब रिलीज हो रहा है और इसे आप किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे।

Panchayat Season 3 की रिलीज डेट आई सामने

Panchayat Season 3 की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। यह सीरीज अमेजॉन प्राइम पर 28 मई को रिलीज हो रही है। पिछले 2 साल से फैंस को इस सीरीज के अगले सीजन के आने का इंतजार था और अब वह इंतजार खत्म हो चुका है। हाल ही में ‘पंचायत’ के मेकर्स ने रिलीज डेट अनाउंस करने के लिए, फैंस के साथ एक छोटी सी गेम शेयर की थी। जिसमें लौकी हटाकर फैंस रिलीज डेट जान सकते थे और अब फाइनली रिलीज डेट सामने आ गई है। अमेजॉन प्राइम ने सोशल मीडिया पंचायत का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “आपने लौकी आगे बढ़ाई और हम आपका ईनाम अनलॉक कर रहे हैं। ‘पंचायत सीजन 3’ 28 मई से…. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।”

फैंस जाहिर कर रहे हैं खुशी

इस पोस्ट पर कमेंट्स के जरिए, फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि उन्हें इस सीजन का कितना इंतजार था। वहीं, कुछ फैंस, इस पोस्ट पर कमेंट कर, मिर्जापुर के अगले सीजन की रिलीज डेट भी पूछ रहे हैं।

‘पंचायत सीजन 3’ में क्या होगा खास?

इस सीरीज की कहानी फुलैरा गांव के इर्द-गिर्द बुनी गई है। यहां जितेंद्र कुमार, सचिव जी बनकर आते हैं। कैसे एक शहर का लड़का, गांव के लोगों से तालमेल बिठाता है और फिर कैसे यहां कुछ खास रिश्ते कमाता है, यह सब अब तक इस सीरीज में दिखाया गया है। देखना होगा कि इस सीजन में क्या कुछ खास रहेगा। इस सीरीज में, नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार, दीपक मिश्रा और सुनीता रजवार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें- Best Web Series : OTT प्लेटफार्म पर देखें ये वेब सीरीज, स्कूल-कॉलेज के दिन आ जाएंगे याद

आप पंचायत 3 को लेकर कितने एक्साइटेड हैं, हमें कमेंट्स में बताएं। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।

यह भी पढ़ें- 90s की फिल्मों के फैन हैं, तो ओटीटी पर जरूर देखें ये मूवीज

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है! हमारे इस रीडर सर्वे को भरने के लिए थोड़ा समय जरूर निकालें। इससे हमें आपकी प्राथमिकताओं को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिलेगी। यहां क्लिक करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *