Panchkula News: कार चालक महिला ने पैदल जा रही महिला को मारी टक्कर, मौत


संवाद न्यूज एजेंसी

पंचकूला। एमडीसी में तेज रफ्तार कार चालक महिला ने पैदल चल रही एक महिला को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार चालक मौके से भागने लगी तो एक्टिवा सवार युवक ने उसको रोककर फोटो खींच ली। घायल महिला को उपचार के लिए सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। जांच के बाद डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सुुमन इंदिरा काॅलोनी चंडीगढ़ निवासी के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, महिला सुमन घरों में साफ-सफाई का काम करती थी। मंगलवार दोपहर को वह एमडीसी स्थित साईं मंदिर के समीप सड़क पार कर रही थी। उसी दौरान कार चालक एक महिला ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सुमन सड़क पर लहूलुहान होकर गिर गई। इसके बाद कार चालक महिला मौके से भागने लगी। उसी दौरान वहां से गुजर रहे एक्टिवा सवार युवक ने महिला की कार के आगे एक्टिवा लगा दी और कार के नंबर प्लेट की फोटो खिंच ली।

इसके बाद महिला को उपचार के लिए सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जांच के बाद डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर एमडीसी थाना एसएचओ सुशील कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच। उन्होंने बताया कि चश्मदीद की शिकायत पर कार चालक लता जिंदल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *