Panchkula News: कार चोरी कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार


संवाद न्यूज एजेंसी

पंचकूला। क्राइम ब्रांच-26 की टीम ने एक ही रात में दो लोगों पर तेजधार हथियार से हमला कर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने रविवार रात को आइसक्रीम विक्रेता के पैर में चाकू मारकर 4600 रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया था। उसके बाद सेक्टर-12 में टिप्पर चालक पर भी तेजधार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया था। इन आरोपियों ने कुछ दिन पहले सेक्टर-12 से जेन कार चोरी की थी। उसी कार में लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। इनकी पहचान अंशुल (19), अनमोल बेदी उर्फ काकू (24) और जतिन उर्फ जुत्ता (18) सेक्टर 12ए रैली पंचकूला निवासी के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश करेगी।

मंगलवार को डीसीपी निकिता खट्टर ने बताया कि रात करीब 12 बजे आइसक्रीम विक्रेता शुभम यादव गांव हरिपुर सेक्टर-4 निवासी शालीमार के पास आइसक्रीम बेचने के बाद अपने दोस्त राजन और अजय के साथ घर की तरफ जा रहे थे। जब वे सेक्टर-5 टाउन पार्क पहुंचे तभी एक सफेद रंग की जेन कार आई और शुभम की रेहडी के सामने रोक दी। कार से तीन व्यक्ति बाहर निकले और आइसक्रीम मांगने लगे। शुभम आइसक्रीम देने लगा। इस दौरान एक आरोपी ने उसकी आंखों में हाथ मारा और दूसरे आरोपी ने जेब से 4600 रुपये और मोबाइल फोन निकाल लिया। उसी दौरान तीसरे आरोपी ने तेजधार चाकू से उसके पैर में घाव कर दिया।

टिप्पर चालक को किया था घायल

घायल सुनील सुरजपुर निवासी ने बताया कि सेक्टर-12ए में सड़क बनाने का कार्य चल रहा है। रविवार रात को वह टिप्पर लेकर हाईवे के पास खड़ा था। उसी दौरान एक कार में कुछ लड़के उसके पास पहुंचे। लड़के कार से उतरकर उससे रुपये मांगने लगे। पीड़ित ने आरोपियों से कहा कि उसके पास पैसे नहीं है। इसके बाद आरोपियों ने उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया और उससे बुरी तरह घायल कर मौके से फरार हो गए थे। उसके बाद घायल को उपचार के लिए सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया था।

सेक्टर-5 पुलिस को दी जानकारी

कार मालिक सेक्टर-12 निवासी तरूण शर्मा ने बताया कि 5 सितंबर की रात 11 बजे उनके घर के आगे से उनकी जेन कार चोर चोरी कर ले गए। कार चोरी का मामला सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी। उसी रात कार का चंडीगढ़ के कलाग्राम ट्रैफिक लाइट प्वाइंट रेड लाइट जंप चालान भी हुआ। जिसका मैसेज उनके मोबाइल फोन पर आया। चोरी की शिकायत सेक्टर-5 थाना पुलिस में दी गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस आरोपियों से लूटे के पैसे, हथियार और उनके अन्य साथियों की जानकारी जुटाएगी। ताकी अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *