Punjab Accident News: श्री मुक्तसर साहिब में लकड़ियों से भरी ट्राली से टकराई कार, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल


Punjab News: पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में शनिवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. रिट्ज कार लकड़ियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. रिट्ज कार में सवार लोग दिल्ली से गाड़ी खरीदकर देर रात मलोट लौट रहे थे. इस दौरान ये हादसा हो गया.

हादसे में 4 की मौत एक घायल
जानकारी के अनुसार, 5 लोग अपनी रिटज कार नंबर DL-CP 6662 में सवार होकर दिल्ली से मलोट आ रहे थे. शनिवार रात साढ़े 12 बजे के करीब जब वो लंबी तहसील के पास पहुंचे तो उनकी कार सामने चल रही लकड़ियों से भरी एक ट्रॉली में जा घुसी. हादसे में मलोट के रहने वाले मीतू, हरबीर सिंह, अरविंद और दिल्ली के रहने वाले अरविंद की मौत हो गई. गाड़ी के भी परखच्चे उड़ गए. 

कड़ी मशक्कत से गाड़ी से बाहर निकाले गए शव
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद मृतकों के शवों को कार से बाहर निकाला गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गिद्दड़बाहा भेज दिया है. वहीं हादसे में हुए घायल मदन लाल को फरीदकोट के अस्पताल में रेफर कर दिया गया. फिलहाल घटना को लेकर थाना लंबी पुलिस द्वारा कोई भी जानकारी मीडिया से साझा नहीं की गई है.

4 लोगों की पहले भी हुई थी मौत
आपको बता दें कि श्री मुक्तसर साहिब में इसी साल मार्च में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में में नौ वर्षीय बच्चे समेत एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हुई थी. भलाईआणा में अनाज मंडी के पास ये हादसा हुआ था. तेज रफ्तार कार पूरी तरह से मुड नहीं पाई थी और सीधे पेड़ से टकरा गई थी. 

यह भी पढ़ें: Haryana Politics: AAP नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर CM खट्टर पर भड़के सुशील गुप्ता, बोले- ‘राजनीतिक इतिहास के सबसे डरपोक मुख्यमंत्री..’


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *