Pushpa 2: सैटेलाइट राइट्स में फायर बनी ‘पुष्पा 2’, डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए लगी होड़, नेटफ्लिक्स ने जीती OTT की बाजी


मुंबईः साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अब अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा-2 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. पिछले दिनों ही फिल्म का टीजर जारी हुआ था, जिसने फिल्मी दुनिया में सनसनी पैदा कर दी है. इस बीच फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आया है. चर्चा है कि निर्माताओं ने 6 मिनट के एपिसोड को शूट करने के लिए 60 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, जिसे पूरा करने में 30 दिन लगे. अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, एपिसोड में गंगम्मा जतारा, गीत और एक लड़ाई अनुक्रम शामिल है. स्टाइलिश स्टार के जन्मदिन के अवसर पर सोमवार को यूट्यूब पर फिल्म का टीजर देखने के बाद प्रशंसकों के रोंगटे खड़े हो गए.

भारत की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक रश्मिका मंदाना फिल्म में एक बार फिर अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा फाहिद फाजिल, सुनीला, अनसूया भारद्वाज, धनंजय और राव रमेश सुकुमार निर्देशित फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. 15 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज करने के लिए मेकर्स फिल्म की शूटिंग युद्ध स्तर पर पूरी कर रहे हैं.

इस बीच 500 करोड़ के बजट वाली पुष्पा 2: द रूल को लेकर हलचल मची हुई है, लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस और म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज 60 करोड़ रुपये खर्च करके दुनिया भर में म्यूजिक राइट्स और हिंदी सैटेलाइट राइट्स लेकर आई है. स्टार मां ने तेलुगु सैटेलाइट राइट्स हासिल कर लिए हैं, लेकिन राइट्स पाने के लिए कितना खर्च किया गया इसका खुलासा नहीं किया गया है. दूसरी ओर, ओटीटी दिग्गजों में से एक नेटफ्लिक्स ने निर्माताओं को 100 करोड़ रुपये का भुगतान करके डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार लाया है.

फिल्म के मोर्चे पर, अल्लू अर्जुन पुष्पा2 की अगली कड़ी पुष्पा3 के निर्माण में हिस्सा ले रहे हैं, जहां शूटिंग का कुछ हिस्सा पहले ही पूरा हो चुका है. निर्माता पुष्पा3 की नाटकीय रिलीज पर एक घोषणा करेंगे. यह पता चला है कि अल्लू अर्जुन जवान फेम एटले के निर्देशन में एक फिल्म करने के लिए सहमत हुए हैं, जिसे सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया जाएगा. वह गीता आर्ट्स द्वारा निर्मित अखंडा फेम बोयापति श्रीनु द्वारा निर्देशित एक फिल्म में भी अभिनय करने जा रहे हैं. पुष्पा स्टार के करीबी सूत्रों के मुताबिक, एनिमल फेम संदीप रेड्डी वांगा के साथ उनका सहयोग पाइपलाइन पर है.

Tags: Allu Arjun, South cinema, South cinema News


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *