Ruslaan Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर रो रही है ‘रुस्लान’, बजट का आधा बटोरने के भी पड़े लाले


नई दिल्ली. जैसे-जैसे आयुष शर्मा की ‘रुस्लान’ सिनेमाघरों में अपने पहले सप्ताह के अंत के करीब है, फिल्म को दर्शकों को आकर्षित करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म की रिलीज को 1 हफ्ते का समय पूरा होने वाला है. फिल्म ने टिकट खिड़की पर धीमी शुरुआत की थी, लेकिन पूरा हफ्ता बीतने के बाद आज भी फिल्म गति पकड़ने में विफल रही. बुधवार को भी फिल्म कमाई के मामले में कोई कमाल नहीं दिखा पाई है.

आयुष शर्मा को फिल्म ‘रुस्लान’ से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये फिल्म भी उनके करियर में कोई चमत्कार नहीं कर पाई. मंगलवार के आंकड़ों को देख माना जा रहा था कि फिल्म रफ्तार पकड़ेगी, लेकिन अब लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस ‘रुस्लान’ रो रही है. हालत ये है कि फिल्म बजट का आधा बटोर भी नहीं पा रही है. छठे दिन फिल्म ने कितनी कमाई की, चलिए आपको बताते हैं…

किस दिन कितनी की कमाई
सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की लेटेस्ट फिल्म ‘रुस्लान’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए अब एक हफ्ता पूरा होने वाला है. ये एक्शन थ्रिलर रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर चुनौतियों का सामना कर रही है. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘रुस्लान’ ने अपने शुरुआती दिन में 60 लाख रुपये की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म ने वीकेंड पर कुछ तेजी दिखाई और शनिवार और रविवार को क्रमशः 80 लाख रुपये और 90 लाख रुपये की कमाई की. हालांकि चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म की कमाई में 55.56 फीसदी की गिरावट आई और इसने महज 40 लाख रुपये का कारोबार किया. इसेक बाद मंगलवार यानी पांचवें दिन फिल्म ने 37.50 फीसदी की तेजी के साथ 55 करोड़ कमाए.

6 दिनों का कुल कलेक्शन
वहीं अब ‘रुस्लान’ की रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रुस्लान’ ने रिलीज के छठे दिन 43 लाख की कमाई की है. इसी कमाई के साथ ‘रुस्लान’ का 6 दिनों का कुल कलेक्शन अब 3.68 करोड़ रुपये हो गया है.

ललित बुटानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म
आपको बता दें कि आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसका डायरेक्शन करण ललित बुटानी ने किया है. इसमें सुश्री श्रेया मिश्रा, विद्या मालवडे, नवाब शाह, जगपति बाबू जैसे सितारे अहम किरदारों मे दिखे हैं. इससे पहले आयुष शर्मा ‘लवयात्री’ और ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ जैसी मूवीज में काम कर चुके हैं. ‘रुसलान’ उनकी तीसरी फिल्म है.

Tags: Box Office Collection


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *