Ruslaan Box Office Day 2: ‘रुसलान’ को वीकेंड का भी नहीं मिला फायदा, दूसरे दिन भी लाखों में सिमटकर रह गई फिल्म


नई दिल्ली. सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह एक फुल एक्शन फिल्म है, जिसे सिनेमाघरों में दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. शुक्रवार को बहुत कम कलेक्शन के साथ फिल्म की शुरुआत हुई थी. पहले दिन ‘रुसलान’ बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ का भी बिजनेस नहीं कर पाई थी. चलिए जानते हैं कि आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ ने दूसरे दिन देशभर में कितना बिजनेस किया है.

कमाई के मामले में आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ की हालत रिलीज होते ही खराब हो गई है. वीकेंड का भी मूवी को कोई फायदा मिलता नजर नहीं आ रहा है. दूसरे दिन भी ‘रुसलान’ लाखों की कमाई में सिमटकर रह गई है. पहले दिन तो फिल्म ने बहुत कम बिजनेस किया था. अब मूवी के दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं.

दूसरे दिन सिर्फ इतनी हुई फिल्म की कमाई
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रुसलान’ ने ओपनिंग डे पर 55 लाख रुपये का बिजनेस किया था. वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल आया है, लेकिन कमाई लाखों में ही हुई है. शनिवार को मूवी ने 85 लाख का कलेक्शन किया है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. रियल डेटा आने के बाद कलेक्शन में थोड़ा-बहुत बदलाव नजर आ सकता है. इस तरह फिल्म दो दिनों में सिर्फ 1.40 करोड़ की कमाई कर पाई है.

क्या है फिल्म की कहानी?
‘रुसलान’ फिल्म की कहानी आयुष शर्मा के किरदार रुसलान के इर्द गिर्द घूमती है, जो अपने आतंकवादी पिता के बुरे कर्मों से छुटकारा पाने के लिए खुद को देश के लिए समर्पित कर देता है. वह भारत को दुश्मनों से बचाने के लिए एक खतरनाक मिशन पर निकल जाता है. इसमें आयुष शर्मा के अलावा सुश्री श्रेया मिश्रा, विद्या मालवडे, नवाब शाह, जगपति बाबू जैसे सितारे अहम किरदारों में हैं.

गौरतलब है कि आयुष शर्मा ने फिल्म ‘लवयात्री’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. साल 2021 में उनकी दूसरी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ रिलीज हुई, जिसमें आयुष शर्मा की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. सलमान खान भी फिल्म का हिस्सा थे. हालांकि, दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई थीं.

Tags: Bollywood news, Box Office Collection, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *