Sagar News: लैब टेक्नीशियन का लैपटाॅप ऑटो रिक्‍शा में छूटा, पुलिस ने कैमरे की मदद से खोज निकाला – Sagar News Lab technician laptop left in auto rickshaw police found it with the help of camera


शिकायत के बाद पुलिस ने ऑटो की तलाश शुरू की। भाग्योदय अस्पताल के आसपास सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। कैमरे में ऑटो की जानकारी निकाली गई।

By Hemant Kumar Upadhyay

Publish Date: Mon, 22 Apr 2024 06:32 AM (IST)

Updated Date: Mon, 22 Apr 2024 06:32 AM (IST)

Sagar News:  लैब टेक्नीशियन का लैपटाॅप ऑटो रिक्‍शा में छूटा, पुलिस ने कैमरे की मदद से खोज निकाला
केंट पुलिस ने लैब टेक्नीशियन को लेपटाप वापस किया।

HighLights

  1. लैब टेक्नीशियन का लैपटाप ऑटो रिक्‍शा में छूट गया
  2. पुलिस ने सीसीटीबी की मदद से ऑटो को तलाश कर उसके चालक का पता लगाया
  3. पुलिस ने लैपटाप बरामद कर उसके मालिक के सुपुर्द कर दिया गया।

नईदुनिया प्रतिनिधि, सागर। खुरई की सिविल अस्पताल के लैब टेक्नीशियन का लैपटाॅप ऑटो रिक्‍शा में छूट गया, जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीबी की मदद से ऑटो को तलाश कर उसके चालक का पता लगाया और लैपटाॅप बरामद कर उसके मालिक को सुपुर्द कर दिया गया।

दरअसल शनिवार की शाम को खुरई सिविल अस्पताल में कार्यरत आकाश रजक खुरई से सागर आया। जहां वह भाग्योदय अस्पताल के पास से एक ऑटो पकड़कर सागर रेलवे स्टेशन पहुंचा।

इस दौरान वह ऑटो से अपना लैपटाॅप का बैग उतारना भूल गया। लैपटाॅप न मिलने पर आकाश घबरा गया। लैपटाॅप कीमती था, जिसमें उसके आफिस संबंधी डाटा थे। काफी देर तब ढूंढने के बाद जब ऑटो का कहीं पता नहीं चला तो रात करीब साढ़े 10 बजे वह कैंट थाना पहुंचा। जहां पुलिस में उसने शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के बाद पुलिस ने ऑटो की तलाश शुरू की। भाग्योदय अस्पताल के आसपास सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। कैमरे में आटो की जानकारी निकाली गई।

जानकारी लेकर कैंट पुलिस का एक आरक्षक भाग्योदाय अस्पताल के बाहर खड़े आटो वालों से उसकी जानकारी ली। जहां पता चला कि आटो सौरभ राय नाम के चालक का है। पुलिस सौरभ राय तक पहुंची, जिसके बाद सौरभ ने पुलिस ने बताया कि वह खुद लैपटाप लेकर पुलिस के पास आ रहा था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *