Saharanpur News: स्काॅर्पियो कार की चपेट में आने से दो युवकों की मौत


Two youths died after being hit by a Scorpio car

सहारनपुर के जीपीओ रोड पर कार से उड़ाने के बाद मौत रिंकू उर्फ मच्छी की फाईल फोटो

– हादसा या साजिश के तहत हत्या, जांच में जुटी पुलिस

— कार को पुलिस ने किया बरामद, चालक फरार

संवाद न्यूज एजेंसी

सहारनपुर। महानगर में जीपीओ रोड पर बुधवार की देर रात तेज रफ्तार स्काॅर्पियो कार की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई । थोड़ी देर पहले ही स्काॅर्पियो चालक की दोनों युवकों के साथ कहासुनी हुई। आशंका जताई जा रही है कि साजिश के तहत दोनों युवकों को रौंदा गया है। आरोपी कार लेकर फरार हो गया। कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार की पहचान कर खानआलमपुरा यार्ड से बरामद की, लेकिन चालक फरार हो गया। स्काॅर्पियो कार पर भारत सरकार लिखा हुआ है। यह कार रेलवे में किराए पर चलती थी।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पातालनगर निवासी चंद्रपाल उर्फ रिंकू मच्छी (42) पुत्र सतपाल मेहरा और कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र गोविंदनगर निवासी अमन सूद (32) पुत्र किशन लाल बुधवार की रात रेलवे स्टेशन की तरफ से जीपीओ रोड होते हुए पैदल घर लौट रहे थे। साढ़े 11 बजे पीछे से तेज रफ्तार से आई सफेद रंग की स्काॅर्पियो कार ने दोनों को रौंदती हुई निकल गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पता लगते ही कोतवाली सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और चंद्रपाल और अमन को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनों की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों कोहराम मच गया।

परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। कांग्रेस महानगर अध्यक्ष वरुण शर्मा सहित मोहल्ले के लोगों की भीड़ लग गई। दोनों युवकों की हत्या भी आशंका जताई जा रही है। चंद्रपाल के पिता सतपाल और बहन सरिता का आरोप है कि जिस कार ने टक्कर मारी है, उसके चालक से रेलवे स्टेशन के पास एक पान के खोखे पर चंद्रपाल और अमन की कहासुनी हो गई थी। उनका आरोप है कि इसके चलते चंद्रपाल और अमन को जानबूझकर टक्कर मारी गई है। परिजनों की तहरीर पर कोतवाली सदर बाजार में गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार की पहचान खानआलपुरा यार्ड से बरामद किया, जबकि चालक राघव निवासी जंधेड़ा समसपुर फरार हो गया।

———

छह माह पहले हुई थी रिंकू की पत्नी की मौत

चंद्रपाल मेहरा उर्फ रिंकू मच्छी की पत्नी की छह माह पहले ही कैंसर से मौत हो गई थी। चंद्रपाल के दो पुत्र हैं, जिसमें 18 वर्षीय बड़ा बेटा हर्ष मेहरा और 15 वर्षीय छोटा पुत्र तनिष्क मेहरा है। दोनों पुत्रों के सिर से माता-पिता के साया उठ गया। चंद्रपाल की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। उधर, अमन एक दो वर्षीय पुत्र है। पति की मौत से पत्नी और परिवार सदमे में है।

सहारनपुर के जीपीओ रोड पर कार से उड़ाने के बाद मौत रिंकू उर्फ मच्छी की फाईल फोटो

सहारनपुर के जीपीओ रोड पर कार से उड़ाने के बाद मौत रिंकू उर्फ मच्छी की फाईल फोटो


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *