Salman Khan के पोस्ट से हैरान थे आयुष शर्मा, बोले- मेरे पास दिमाग नहीं


मुबंई. आयुष शर्मा ने साल 2018 में फिल्मों में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म ‘लवयात्रि’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. इस फिल्म के बाद आयुष ने सलमान खान संग फिल्म ‘अंतिम’ में काम किया मगर अफसोस ये फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई. अब एक बार फिर से आयुष अपनी नई फिल्म ‘रुस्लान’ लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म रिलीज से पहले आयुष ने सलमान खान को लेकर बातें की.

न्यूज18 से बात करते हुए आयुष शर्मा कहा- जब ट्रेलर लॉन्च हुआ, तो मुझे नहीं पता था कि वह इसे पोस्ट कर रहे हैं. इसके बाद मैंने कैप्शन देखा, जो दिल छू लेने वाला था. मैं हैरान भी था और बेहद खुश भी. जब कोई व्यक्ति जो आपको तैयार करता है और सिखाता है, जब वह आपके बारे में कुछ अच्छा कहता है, तो हर अर्जुन अपने गुरु द्रोणाचार्य से उसकी तारीफ करना चाहता है. यह इस स्थान से नहीं आता कि आप मेरे जीजा हैं, यह इस स्थान से आता है कि आप मेरे शिष्य हैं. वह सराहना मेरे दिल के बहुत करीब है.

आगे बातचीत में आयुष से उनके बारे में लोगों की सबसे बड़ी गलत धारणा के बारे में सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने जवाब दिया-मेरे पास खुद का दिमाग नहीं है और सब कुछ खान परिवार द्वारा तय किया जाता है और यह सच नहीं है. वे मुझसे प्रेम करते हैं.

बता दें कि सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर आयुष की आगामी एक्शन फिल्म ‘रुस्लान’ का ट्रेलर पोस्ट कर अपने दिल की भावनाएं शेयर की थी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन में लिखा था- आयुष, रुस्लान की कड़ी मेहनत, प्रयास और समर्पण देख सकता हूं, चाहे कुछ भी हो, बस अपना सबसे बेस्ट देते रहो. कड़ी मेहनत हमेशा फल देगी. भगवान आपको आशीर्वाद दें और आपको शुभकामनाएं दें.

Tags: Ayush Sharma, Salman khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *