Sambhal News: शादी में कार न देने और 500 बराती नहीं बुलाने पर रिश्ता खत्म करने की धमकी


संभल। शादी में अल्टो कार नहीं मिलने और 500 बरातियों को नहीं बुलाने पर रिश्ता खत्म करने की धमकी दी गई है। युवती पक्ष पंचायत कर युवक के परिवार को मनाने में लगा है। एक सप्ताह पहले ही मंगनी की रस्म अदा की गई है।

युवती के परिवार ने इसमें करीब तीन लाख रुपये खर्च किए हैं। असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की बेटी का रिश्ता नखासा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से छह महीने पहले तय हुआ था। युवक बिजली विभाग में संविदा कर्मचारी है और बिल निकालने का काम करता है। सात दिन पहले युवती के परिजनों ने मंगनी की है। इसमें युवक को एक लाख रुपये और परिवार को काफी उपहार दिए थे।

मंगनी में 70 लोग शमिल होने के लिए गए थे। बृहस्पतिवार को युवक के परिजनों ने बिचौलिए के माध्यम से सूचना भिजवाई है कि शादी में अल्टो कार चाहिए और बरात में 500 बराती आएंगे।

युवती पक्ष ने मांग पूरी करने से मना किया तो युवक के परिजनों ने रिश्ता खत्म करने की धमकी दी है। बृहस्पतिवार की शाम तक युवती पक्ष के लोगों ने जिम्मेदारों के माध्यम से मामला निबटाने की का प्रयास किया है। हालांकि बात नहीं बनी है। पुलिस तक मामला पहुंचा नहीं है। युवती पक्ष के लोग चिंता में डूबे हुए हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *