Sapna Choudhary ने सेक्सी डांस से मचाया धमाल, अदाएं देख बूढ़े मारने लगे सीटी


मनोरंजन डेस्क :- हरियाणा में जब भी Dance का जिक्र आता है तो सबके जहन में सपना चौधरी का नाम आता है. हरियाणा की डांसिंग क्वीन Sapna Choudhary का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है. हर कोई सपना के डांस का दीवाना है. न केवल हरियाणा बल्कि आस पास के राज्यों और देश विदेश में भी सपना की अच्छी खासी Fan Following है.

sapna choudhary

लाखों की संख्या में शो देखने आती है भीड़ 

हर कोई उनकी एक झलक देखने कों बेताब रहता है. ज़ब भी उनका कोई Stage Show होता है पूरा मैदान भीड़ से खचाखच भर जाता है. हर कोई उनके डांस कों देखकर अपने होश खो बैठता  है. न केवल पुरुष बल्कि महिलाएं भी सपना चौधरी की Fan है.जब भी कोई उनके Dance को देखता है तो उसके दिलों की धड़कन तेज हो जाती है. सपना चौधरी का कोई भी गाना नया हो या पुराना वह आते ही मिनटो में Viral हो जाता है. सपना की कातिल अदाएं हर किसी कों पागल कर देती है.

किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं Sapna Choudhary

सपना चौधरी की Popularity किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है. सपना कलर्स चैनल पर आने वाले शो Big Boss का भी हिस्सा रह चुकी हैं. सपना चौधरी के डांस Video काफी वायरल होते रहते हैं.इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना के चाहने वालों की संख्या लाखों में है. वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी के चाहने वाले खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं.

वायरल हो रहा नया डांस वीडियो

इस You tube वीडियो ने तहलका मचा दिया है. डांस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना अपनी कातिल अदाओं से बवाल मचा रही हैं. लोग भी जमकर उन पर नोट बरसा रहे हैं. भीड़ के बीच में से ही एक बूढ़े ताऊ भी खड़े होकर ठुमके लगा रहे हैं. चारों तरफ तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई दे रही है और सब मिलकर सपना की हौसला अफजाई कर रहे हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *