Sapna Dance: रेवाड़ी में सपना के डांस ने मचाया धमाल, गांव वाले बोले- तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त


मनोरंजन डेस्क, Sapna Dance :- हरियाणा की डांसिंग क्वीन Sapna Choudhary का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है. हर कोई सपना के डांस का दीवाना है. न केवल हरियाणा बल्कि आस पास के राज्यों और देश विदेश में भी सपना की तगड़ी Fan Following है. हर कोई उनकी एक झलक देखने कों बेताब रहता है. ज़ब भी उनका कोई Stage Show होता है पूरा मैदान भीड़ से खचाखच भर जाता है. हर कोई उनके डांस कों देखकर मदहोश हो जाता है. न केवल पुरुष बल्कि महिलाएं भी सपना चौधरी की Fan है.

sapna choudhary

2 साल पहले Share किया गया था डांस वीडियो

जब भी कोई उनके Dance को देखा है तो उसके दिलों की धड़कन तेज हो जाती है. सपना चौधरी का कोई भी गाना नया हो या पुराना वह आते ही मिनटो में Viral हो जाता है. सपना की कातिल अदाएं हर किसी कों पागल कर देती है. Youtube पर ‘सपना एंटरटेनमेंट’ चैनल ने एक ऐसा ही डांस वीडियो दो साल पहले 2022 में शेयर किया था. इस Video में सपना चौधरी हरियाणा के रेवाड़ी में जबरदस्‍त Performance कर रही है.

हरियाणवी गाने पर लगा रही है जबरदस्त ठुमके

इस स्टेज शो में वह Popular हरियाणवी गाने ‘तेरी नीयत में खोट लागे’ गाने पर ठुमके लगा रही है. सपना के इस वीडियो की शुरुआत ही बिल्कुल शानदार है. वीडियो में आप देखेंगे कि उन्होंने तोतापरी कलर की कुर्ती पहन रखी है जिसमे वह काफ़ी खूबसूरत लग रही है. वह रेवाड़ी के मसानी गांव में मूर्ति स्‍थापना और विशाल भंडारा के कार्यक्रम में आई थी.

सपना को देखने पहुंचा पूरा गांव

सपना को देखने पूरा मसानी गांव आया हुआ था.  क्‍या बच्‍चे, क्‍या जवान, क्‍या बूढ़े और क्‍या महिलाएं, सभी सपना की एक झलक देखने के लिए वहां इकट्ठा हो चुके थे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना का जबरदस्त डांस और Expression सब का दिल जीत रहा है. इस डांस वीडियो पर 2 साल से भी कम वक्‍त में 5.6 म‍िल‍ियन से ज्यादा Views आ चुके है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *