Shahrukh Khan ने Dunki को बताया साफ-सुथरा मनोरंजन, कहा पूरे परिवार के साथ जाए देखने


Shahrukh Khan on Dunki Movie

Shahrukh Khan on Dunki Movie

Shahrukh Khan Talk About Dunki: बॉलीवुड किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। पठान और जवान की अपार सफलता के बाद शाहरुख खान इस साल की बड़ी मूवी डंकी को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं। शाहरुख खान लगातार अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं। वहीं कुछ दिन पहले आए डंकी के गाने ‘लूट पुट गया’ ने फैंस के बीच धूम मचा दी है, अपनी फिल्म के इस गाने पर डांस करते हुए किंग खान ने एक छोटे बच्चे का वीडियो शेयर किया है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा डंकी( Dunki) के गया लूट पुट गया पर डांस करता दिखाई दे रहा है। उस वीडियो को शाहरुख खान के एक फैन ने साझा किया है और उसमें लिखा है-मेरा बेटा इस गाने को बहुत पसंद कर रहा है, शायद ये आपको पसंद आएगा। इसे देखकर शाहरुख खान ने रीट्वीट किया है उन्होंने लिखा है कि यह बहुत प्यारा लग रहा है, यह एक फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म है। आप फिल्म देखने जाए तो इसे जरूर लेकर जाए, यह एक साफ-सुथरी सामाजिक फिल्म है।

संबंधित खबरें

बता दें कि राजकुमार हिरानी डायरेक्ट मूवी डंकी 22 दिसम्बर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू ( Tapsee Pannu) , विक्की कौशल( Vicky Kaushal) और बोमन ईरानी नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर फैंस के बीच बेहद उत्साह नजर आ रहा है। फिल्म का पहले ड्रॉप 1 फैंस को बहुत पसंद आया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *