Shaitan Movie : दर्शकों को पसंद आ रही ‘शैतान’, 100 करोड़ी बनने के करीब अजय देवगन की मूवी


admin

Shaitan Movie Box Office Collection : अजय देवगन स्टारर फिल्म शैतान (Shaitan Movie) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। भारत से लेकर विदेशों तक में इस फिल्म को देखने के लिए लोगों की लंबी-लंबी कतारें लग रही हैं। इस फिल्म ने भारत में अब तक करीब 74 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और इसी के साथ यह इस साल की हिट फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक शैतान (Shaitan Movie) फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 14.75 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 18.75 करोड़, तीसरे दिन 20.5 करोड़, चौथे दिन 7.25 करोड़ और पांचवें दिन 6.5 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं छठे दिन फिल्म ने 6.25 करोड़ का व्यवसाय किया है। इस तरह 6 दिनों में फिल्म ने करीब 74 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं अगर इसकी विदेश में की गई कमाई (करीब 20 से 22 करोड़ रुपये) और जोड़ लें तो फिल्म वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा छूने के काफी करीब पहुंच गई है।

शैतान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 74 करोड़ की कमाई कर ली है। इसके साथ ही अजय देवगन की इस फिल्म ने उनकी 2015 में रिलीज हुई कल्ट मूवी दृश्यम के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि दृश्यम पार्ट वन ने करीब 68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं शैतान ने इस कलेक्शन को केवल 6 दिनों में ही पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा आर माधवन और ज्योतिका ने भी अभिनय किया है।

अजय देवगन के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो इस समय वो कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। जिनमें से कुछ इस साल तो कुछ अगले साल रिलीज होंगी। अगले महीने उनकी मैदान फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद रेड 2 और फिर सिंघम अगेन की शूटिंग आधे से ज्यादा पूरी हो चुकी हैं। यह दोनों ही फिल्में इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती हैं। वहीं उनकी एक और सुपरहिट फिल्म दे दे प्यार दे के अगले भाग की भी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है जो कि साल 2024 के मई महीने में रिलीज होगी।

Live Share Market


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *