Shivpuri News: कार और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, ग्वालियर से राजस्थान जा रहे थे सभी लोग


Shivpuri Three people died in collision between car and truck were going from Gwalior to Rajasthan

तीन लोगों की मौत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


शिवपुरी में सतनवाड़ा थाना अंतर्गत फोरलेन हाइवे पर खूबत घाटी के पास शनिवार को एक कार और ट्रक की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। कार में सवार छह लोग ग्वालियर से राजस्थान जा रहे थे, तभी यह हादसा फोरलेन हाइवे पर हुआ। हादसे में एक चार साल के मासूम सहित मां-बेटे की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया है कि दुर्घटनाग्रस्त कार में दो बच्चे सहित छह लोग सवार थे। घायलों को उपचार के लिए शिवुपरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग ग्वालियर से राजस्थान जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि इस समय फोरलेन हाइवे पर काम चल रहा है। निर्माण के काम एनएचआई करा रही है। इस काम को ठेकेदार द्वारा कराया जा रहा है। निमार्ण कार्य के दौरान कोई भी साइन बोर्ड नहीं लगाए गए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि जिस जगह यह हादसा हुआ, उस जगह पुलिया का निर्माण किया जा रहा है। इसके लिए एक पट्टी से ट्रैफिक को निकाला जा रहा है, तभी यह दुर्घटना हुई।

हादसे के बाद कार में फंसे घायल, लोगों ने निकाला

सतनवाड़ा फोरलेन हाइवे पर कार और ट्रक की भिंडत इतनी जबरदस्त थी कि कार में बैठे लोग उसी में फंस गए। घायल अवस्था में इन लोगों को आसपास से निकलने वाले लोगों ने वहां से बाहर निकाला। इस दौरान कार बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक चार साल के मासूम सहित मां-बेटे की मौत हो गई। जो लोग इन घायलों की मदद के लिए आगे आए थे, उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद घायलों को सड़क पर लिटाकर एंबुलेंस का इंतजार किया गया। एंबुलेंस आने के बाद घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भेजा गया। घायलों को मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने चेक किया। इस दौरान डॉक्टरों ने एक चार साल के बच्चे और मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया।

ग्वालियर से जा रहे थे राजस्थान

बताया गया है कि ग्वालियर शहर के किला गेट क्षेत्र के रहने वाले बाबूलाल अग्रवाल (70) अपने बड़े भाई घनश्याम दास अग्रवाल (72) और अपनी पत्नी जयमाला अग्रवाल (50), बेटा प्रियांक अग्रवाल (30), प्रियांक के बड़े भाई पीयूष के बेटे पार्थ (चार) और बेटी दिशा (पांच) के साथ कार में सवार होकर राजस्थान के सिमरानिया में आयोजित किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। तभी फोरलेन पर यह हादसा हो गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *