Shivpuri News: गेहूं पिसाकर लौट रहे ग्रामीण की कार से हुई टक्कर, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत – Shivpuri News Villager returning after grinding wheat collided with car died during treatment in hospital


बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम मारौरा में एक बाइक सवार ग्रामीण को एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई।

Publish Date: Mon, 11 Sep 2023 09:20 AM (IST)

Updated Date: Mon, 11 Sep 2023 09:20 AM (IST)

Shivpuri News: गेहूं पिसाकर लौट रहे ग्रामीण की कार से हुई टक्कर, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
गेहूं पिसाकर लौट रहे ग्रामीण की कार से हुई टक्कर।

शिवपुरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम मारौरा में एक बाइक सवार ग्रामीण को एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रामखेड़ी निवासी नीरज पुत्र अमर सिंह परिहार उम्र 28 साल रविवार को गेहूं पिसवाने के लिए मरौरा आया था। देर शाम जब वह गेहूं पिसवा कर वापिस अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान बैराड़ तरफ से आ रही एक कार के चालक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया।

धार्मिक स्थल से पूजा कर लौट रहा था चालक

नीरज को उसी कार में बिठाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में डाक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कार सवार व्यक्ति धार्मिक स्थल पर पूजा अर्चना कर वापिस शिवपुरी लौट रहा था। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *