TGIKS: फिर दर्शकों का मनोरंजन करेगी कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर की जोड़ी, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का ट्रेलर रिलीज


कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो से लोगों के दिलों पर राज करने वाले कपिल शर्मा अब ओटीटी पर इसी तरह के एक कॉमेडी शो में नजर आने वाले हैं। कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर एक नए कॉमेडी शो के साथ वापसी कर रहे हैं। शो की शुरुआत से एक सप्ताह पहले आज शनिवार को शो का पहला ट्रेलर जारी किया गया है। इसे देखने के बाद लग रहा है कि शो काफी हद तक पहले जैसा ही है। एक चिट-चैट सेगमेंट में सेलिब्रिटी मेहमानों को दिखाया गया है। 

शो के ट्रेलर में देखने को मिला कि कपिल और सुनील शो में अपनी लड़ाई का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए। ट्रेलर में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह भी दिखाई दी हैं। इस शो के टेलीविजन के आखिरी सीजन में ये सभी साथ में दिखाई दिए थे। कपिल का शो नेटफ्लिक्स पर साप्ताहिक स्ट्रीम होगा। हर शनिवार को शो का एक नया एपिसोड दर्शकों का मनोरंजन कराएगा। 

शो को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा कि कपिल के साथ दोबारा जुड़ना घर वापसी जैसा महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो में घर वापसी जैसा महसूस हो रहा है। हमने वहीं से शुरू किया जहां से छोड़ा था। ट्रेलर में हमारे शो में किए गए पागलपन और मस्ती की एक छोटी सी झलक है।’ यह शो 30 मार्च से शुरू हो रहा है।


विज्ञापन


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *