The Great Indian Kapil Sharma Show Trailer : गुत्थी बनकर सबको गुदगुदाएंगे सुनील ग्रोवर, फैंस हुए एक्साइटेड


The Great Indian Kapil Sharma Show Trailer : कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Suneel Grover) ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ (The Great Indian Kapil Sharma Show) के लिए मंच पर फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं. इसलिए दर्शकों के लंबे इन्तजार को खत्म करते हुए नेटफ्लिक्स ने शो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसमें जिनमें अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक शामिल हैं.

ट्रेलर की शुरुआत एक गिफ्ट बॉक्स से होती है, जिसमें से सुनील अपने लोकप्रिय गुत्थी अवतार में निकलते हैं. ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. खासकर कपिल और सुनील की इस शानदार जोड़ी को दर्शक अपना प्यार ने को तैयार है. वहीं ट्रेलर में उन मेहमानों झलक देखने को मिली जो शो का हिस्सा बनेंगे और मजदेदार किस्से शेयर करेंगे.

शो में कपूर फैमिली, भारतीय क्रिकटर रोहित शर्मा, बॉलीवुड सिंगर दिलजीत दोसांझ और सुपरस्टार आमिर खान शो में नजर आएंगे. सुनील ग्रोवर ने शो गैंग के साथ फिर से जुड़ने को लेकर अपनी एक्ससाइटमेंट शेयर कर चुके हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने वहीं से शुरू किया है जहां से छोड़ा था और फैंस उनके लिए परिवार की तरह हैं.

ये भी देखें : Anurag Kashyap ने मिलने वालों के लिए फिक्स किया रेट, कहा – मिलकर समय बर्बाद नहीं करना


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *