TV एक्ट्रेस ने ठुकराए ऑफर, तीन महीने बाद बंद होने जा रहा शो, हुई परेशान


टेलीविजन इंडस्ट्री में हर दिन कई नये शोज लॉन्च होते हैं. इनमें से कुछ सालों तक चलते हैं. वहीं कुछ चंद महीनों में बंद हो जाते हैं. ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ को लेकर भी ऐसी ही खबर सामने आई है. तीन महीने पहले शुरू हुआ ये शो अब बंद होने जा रहा है. एक्ट्रेस अनुपमा सोलंकी ने इस खबर को कंफर्म किया है. शो बंद होने की वजह से वो शॉक में हैं. 
 
बंद हो रहा है शो, शॉक में एक्ट्रेस
एक्ट्रेस अनुपमा सोलंकी को ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ में सपोर्टिंग किरदार में देखा गया. ईटाइम्स को दिये इंटरव्यू में उन्होंने शो बंद होने के बारे में बताया. एक्ट्रेस का कहना है कि ये काफी शॉकिंग है कि ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ अचानक बंद हो रहा है.

वो कहती हैं- मुझे मार्च में एक प्रोजेक्ट ऑफर हुआ था, लेकिन ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ में बिजी होने की वजह से मैंने इसे मना कर दिया. अब शो अचानक ऑफ एयर हो रहा है, जो कि चौंकाने वाली बात है. मेरे पिछले शो, नाथ: कृष्णा और गौरी के निर्माता मुझे वापस लाना चाहते थे. वो एक साल से मेरे साथ काम करना चाहते थे. पर मैंने मना कर दिया, क्योंकि मैं एक साथ दो शो नहीं करना चाहती थी. इसलिये मैं कुछ रीत जगत की ऐसी है के बंद होने से काफी निराश हूं. 

Advertisement

क्या है ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ की कहानी 
‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ सोनी टीवी पर 19 फरवरी को टेलीकास्ट हुआ था, जो मई के दूसरे हफ्ते में बंद होने जा रहा है. इस सीरयल की कहानी गुजरात की रहने वाली आम लड़की नंदिनी (मीरा देओस्थले) पर आधारित है. नंदिनी एक खुशमिजाज लड़की है, जिसकी परवरिश उसके मामा-मामी ने की है. नंदिनी आज के मॉर्डन युग को समझती है, लेकिन उसे रीति-रिवाज से जुड़े रहना पसंद है. 

वो दूसरों की मदद करने में यकीन रखती है. घरवाले उसकी शादी फिक्स करते हैं और पूरे रीति-रिवाज के साथ धूम-धाम से शादी करते हैं. शादी के बाद नंदिनी को पता चलता है कि ससुरालवालों ने उसके घरवालों से दहेज लिया, जिसके बाद वो उनसे दहेज वापस मांगती है. शो शुरू होने से पहले ही विवादों में था. दर्शकों को शो की कहानी कुछ खास पसंद नहीं आई थी, जिस वजह इसे TRP भी नहीं मिली.

बता दें कि ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ में मीरा देओस्थले संग जान खान लीड रोल में हैं. इसके अलावा धर्मेश व्यास, सौरभ गुंबर, पल्लवी पाठक और विशा वीरा  भी अहम रोल में नजर आए. 

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *