Udham Singh Nagar News: फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चला रहा था चोरी की कार


पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का एक सदस्य किया गिरफ्तार, तीन फरार

काशीपुर। कोतवाली पुलिस ने फर्जी नंबर प्लेट लगाकर इस्तेमाल की जा रही चोरी की कार बरामद कर अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके तीन साथी फरार हो गए।

बृहस्पतिवार को कोतवाली में एसपी अभय सिंह और सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि दुर्गा कॉलोनी निवासी रिषभ गोयल ने 21-22 अगस्त को अपनी कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर कार की लोकेशन मुरादाबाद में मिली। अलीगंज रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान उक्त चोरी की कार के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। उसके तीन अन्य साथी फरार हो गए। आरोपी ने अपना नाम मो. फैजान निवासी दलपतपुर थाना मूंढापांडे जिला मुरादाबाद बताया।

मिस्त्री मतीन है गैंग का सरगना

एसपी ने बताया कि गैंग का सरगना मतीन है जो कार का बहुत अच्छा मिस्त्री है। वही कार का लॉक तोड़ना जानता है। उसके पास कार का लॉक तोड़ने की एक टैबनुमा डिवाइस है। जिस दिन घटना को अंजाम देना होता है उस दिन वह टैब को अपने पास रखता है। आरोपी ने 22 अगस्त को काशीपुर से कार चोरी कर उसमें फर्जी प्लेट लगाकर मुरादाबाद में सुनसान जगह खड़ी कर दिया। दो दिन बाद इस कार पर सवार होकर ये लोग बरेली गए और एक सफेद कार भी उड़ा ली। दोनों कार को मुरादाबाद में छिपा दिया था। चारों जब एक बार फिर कार में सवार होकर जा रहे थे तो पुलिस से सामना हो गया और एक आरोपी हत्थे चढ़ गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *