UP: हाईवे पर खड़ी कार में मिला व्यापारी का सिर कटा शव, परिवार में मचा कोहराम


हाइलाइट्स

एक कार में व्यापारी का गला कटा हुआ शव मिला
शव के हाथ में ही खून से सना चाकू भी था

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार रात को फिरोजाबाद हाईवे पर बुढ़िया के ताल के पास उस समय हड़कंप मच गया जब एक कार में व्यापारी का गला कटा हुआ शव मिला. शव के हाथ में ही खून से सना चाकू भी था. जिसके बाद आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन किया और पुलिस जांच में जुटी है.

एक क्रेटा कार हाईवे पर काफी देर से खड़ी थी और तेज आवाज में गाना बज रहा था. स्थानीय लोगों की क्रेटा कार पर नजर पड़ी. कार की ड्राइविंग सीट पर गर्दन कटी हुई लाश थी. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई. कार का दरवाजा खोला गया, तो युवक की शिनाख्त व्यापारी मनु अग्रवाल, निवासी बल्केश्वर के रूप में हुई. सूचना मिलने पर अपर पुलिस आयुक्त केशव कुमार चौधरी के साथ में डीसीपी वेस्ट सोनम कुमार भी मौके पर पहुंच गए.

पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. आपको बता दें कि मनु अग्रवाल का मोती गंज में चावल का बड़ा कारोबार है. वह अपने घर पर एतमादपुर जाने की बोल कर गए थे, लेकिन तभी हाईवे पर खड़ी क्रेटा कार की ड्राइविंग सीट पर मनु अग्रवाल की लाश मिली. हत्या की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि मनु अग्रवाल काफी दिनों से बीमार चल रहा था, जिसकी वजह से डिप्रेशन में था. अब पुलिस मामले में हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है.

Tags: Agra news, UP latest news


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *