UP News: एक साथ उठी भाई-बहन की अर्थी, रो पड़ा पूरा गांव; दवा लेने के बाद घर लौटते समय कार ने मारी थी टक्कर – UP News bier of brother and sister rose together entire village cried


संवाद सूत्र, बलिया। बांसडीह क्षेत्र के बेरुआरबारी-बांसडीह मुख्य मार्ग पर बनरबगिया मोड़ के समीप गुरुवार की शाम सड़क हादसे में भाई व बहन की मौत के बाद गांव में मातम छाया है। शुक्रवार की सुबह घर के दरवाजे से दोनों की अर्थियां एक साथ उठीं तो पूरा गांव रो पड़ा। हर किसी की आंखों से आंसू बहने लगे।

मैरीटार गांव के विजय शंकर राम के पुत्र आदित्य व पुत्री खुशबू की गुरुवार की शाम बनरबगिया मोड़ के पास सड़क हादसे में मौत हो गई थी। दोनों बाइक से गांव जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी थी। इस घटना के बाद मृतकों के घर व गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। 

चीत्कार से दहला लोगों का दिल

रिश्तेदार और जान-पहचान के लोग घर पहुंचकर शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बढ़ा रहे हैं। मृतक की मां राजकुमारी, पिता विजय शंकर, बड़े भाई राहुल व बहन निशा और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों की चीत्कार से लोगों का दिल दहल गया।

तीन बच्चों के सिर से छिना मां का आंचल

खुशबू की दो बेटियां सोनी नौ वर्ष, मोनी छह वर्ष व एक बेटा भोला चार वर्ष है, जिनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। खुशबू का विवाह केवरा में हुआ था। वह अपने मायके से गुरुवार को बेरुआरबारी अस्पताल दवा लेने के बाद वहीं पर अपने मौसी के घर भाई के साथ चली गई। वहां से शाम को लौटते समय हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें: UP News: यूपी में पान मसाला बनाने वाली कंपनियों पर लगेगी लगाम, पहली अक्टूबर से लागू हो जाएगा ये जरूरी नियम

पिता ने दर्ज करवाया मुकदमा

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार भाई-बहन की मौत के मामले में पुलिस ने उनके पिता विजयशंकर राम की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: PM Awas Yojana: पीएम आवास के पंजीकरण की तिथि 31 अक्टूबर तक बढ़ी, एलडीए की वेबसाइट से कर सकते हैं आवेदन


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *