UP News: कन्नौज में दिखा रफ्तार का कहर, फुल स्पीड कार की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की मौत


Kannauj Raod Accident News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सोमवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला. मिल रही जानकारी के अनुसार कन्नौज में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मोटर साइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना ठठिया थाना क्षेत्र में हुई. फिलहाल हादसे की इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

ठठिया थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विक्रम सिंह ने बताया कि ग्राम सिसइयन पुरवा निवासी 58 वर्षीय गोरेलाल,53 वर्षीय प्यारेलाल और 35 वर्षीय शंकर एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर भदौसी की ओर जा रहे थे, तभी भदौसी चौराहे पर ठठिया से मकनपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. जिसके कारण तीनों ही बाइक सवार काफई गंभीर रूप से घायल हो गए.

सड़क हादसे में तीन की मौत

विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे में गंभीर रुप से घायल हुए मोटरसाइकिल सवार तीनों लोगों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया. उन्होंने कहा कि हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा भेजा, जहां चिकित्सकों ने गोरेलाल और प्यारेलाल को प्राथमिक जांच में मृत घोषित कर दिया. वहीं तीसरे घायल शंकर की इलाज के दौरान मौत हो गई.

हादसे के बाद फरार हुआ कार सवार

उन्होंने कहा कि पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस घटना के बाद फरार कार चालक की तलाश कर रही है. वहीं भीषण हादसे में मारे गए तीनों लोगों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मृतकों के परिजन ने पुलिस प्रशासन से फरार कार सवार को तलाशने और उसे सख्स सजा दिलवाने की अपील की है.

यह भी पढ़ेंः 
Kaushambi Triple Murder Case: कौशांबी मर्डर केस के पीड़ित परिवार से मिले चिराग पासवान, कहा- ‘CM योगी से करूंगा बात’


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *