UP News: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर चलती कार में स्टंटबाजी, गाजियाबाद पुलिस ने किया 10 हजार का चालान


UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्टंटबाज बेखौफ नजर आ रहे हैं. जो हाईवे पर कार से लेकर बाइक पर खतरनाक स्टंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. हाल ही में एक और स्टंट वीडियो सामने आया है. जिसमें एक शख्स को फुल स्पीड में चल रही कार का दरवाजा खोलकर उससे बाहर आकर स्टंट करते देखा गया. जिसे देख पुलिस हरकत में आ गई है. वहीं गाजियाबाद की यातायात पुलिस ने कार का चालान कर दिया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर आए दिन गाजियाबाद की दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर स्टंट के वीडियो सामने आते रहते हैं. अक्सर युवाओं को जोश में आकर एक्सप्रेस वे पर वाहन को फुल स्पीड में दौड़ाते हुए कार पर स्टंट करते देखा जाता है. ऐसा करने से उनकी और सड़क पर जा रहे दूसरे लोगों की जान को खतरा हो सकता है. एक्सप्रेस वे पर किसी भी हादसे को रोकने के लिए यातायात पुलिस अक्सर इस तरह से स्टंट कर रहे लोगों का चालान करती है.

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर स्टंटबाजी

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में हम एक शख्स को दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर फुल स्पीड में दौड़ रही कार का दरवाजा खोलकर उससे बाहर निकलकर स्टंटबाजी करते देख सकते हैं. वीडियो में एक अन्य शख्स कार के दरवाजे से बाहर निकलकर आता है और स्टंट कर रहे युवक को कार के अंदर जाने का इशारा करते हैं. जिसपर वह शख्स कार के अंदर चला जाता है.

पुलिस ने काटा 10 हजार का चालान

फिलहाल कार के आसपास चल रहे अन्य वाहन में सवार एक शख्स ने इस स्टंटबाजी को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो की अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फिलहाल वायरल हो रही इस वीडियो पर गाजियाबाद की यातायात पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई कर दी है और स्टंटबाजों पर एक्शन लेते हुए कार का 10 हजार का चालान कर दिया है.

यह भी पढ़ेंः 

UP Politics: ‘नौजवानों को हजारों साल पीछे धकेलने का काम कर रही BJP सरकार’, स्वामी प्रसाद मौर्य का आरोप


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *