VIDEO: आरती सिंह की हल्दी सेरेमनी में नाचे भाई कृष्णा अभिषेक, भाभी कश्मीरा शाह ने भी किया डांस, कौन है दूल्हा?


मुंबई. एक्टर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से शादी करने जा रही हैं. शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. आरती की हल्दी सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं. इस वीडियो में आरती के साथ उनके को-एक्टर्स और अन्य टीवी सेलेब्स भी नजर आ रहे हैं. आरती के भाई कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह भी इस वीडियो में बच्चों के साथ दिख रहे हैं.

आरती सिंह अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बहन की शादी के लिए कृष्णा अभिषेक भी भाई धर्म निभा रहे हैं. उन्होंने और कश्मीरा शाह ने आरती की शादी की जिम्मेदारी ली है. वह सभी सेरेमनी को होस्ट कर रहे हैं. आरती और दीपक ठाकुर की शादी 25 अप्रैल को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में होगी.

गोविंदा के लिए कृष्णा अभिषेक ने उठाया बड़ा कदम, बहन की शादी में देंगे सरप्राइज! मामा-मामी संग ऐसे दूर करेंगे खटास

शादी के बाद कपल एक ग्रैंड रिसेप्शन दे सकता है. आरती सिंह जिस शख्स दीपक चौहान से शादी कर रही हैं, वह मुंबई का एक बड़ा बिजनेसमैन है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने शादी को बहुत ही सिंपल रखने का फैसला किया है. कपल की शादी में कई टीवी सेलेब्स को इन्वाइट किया गया है. इस शादी में गोविंदा के शामिल हो सकते हैं.

आरती सिंह की शादी में गोविंदा भी होंगे शामिल!

गोविंदा, आरती सिंह के मामा लगते हैं. आरती ने एक बयान में कहा कि मामा से उनकी बात हुई है. मामा उनकी शादी से खुश हैं. आरती ने उम्मीद जताई है कि उनके मामा और मामी शादी में आएंगे. बता दें, गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच अनबन होने की वजह से दोनों के रिश्तों में दरार थी. लेकिन बीते साल गोविंदा-कृष्णा अभिषेक दोनों की तरफ से रिश्तों को सुधारने की कोशिश देखी गई है.

Tags: Arti Singh, Govinda, Krushna Abhishek


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *