VIDEO: नए लुक में दिखे KGF स्टार यश, साथ में नजर आईं वाइफ राधिका


नई दिल्लीः KGF स्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल यश अपनी अपकमिंग फिल्म टॉक्सिस में बिजी हैं और हाल ही में इस फिल्म स्टार का एक नया लुक इंटरनेट पर देखने को मिल रहा है. एक वीडियो में एक्टर को सिर पर साफा बांधे एक इवेंट में शिरकत करते देखा गया. इस लुक ने ऑनलाइन डिबेट छेड़ दी क्योंकि कई लोगों ने सोचा कि अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘टॉक्सिस’ के लिए अपने हेयरस्टाइल को छिपाकर रखने की कोशिश कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में अभिनेता की वाइफ राधिका पंडित भी साथ नजर आ रही हैं जो काफी ग्लैमरस लुक में देखी जा सकती हैं. अभिनेता का नया लुक उनके एक फैनपेज द्वारा साझा किया गया था.



ड्रग माफिया पर बेस्ड होगी Toxic
अब यश के प्रशंसक उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में हर एक अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि यश ने दिसंबर 2023 को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी नई फिल्म की घोषणा की थी, जिसका नाम Toxic है. गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साई पल्लवी, जो वर्तमान में शिवकार्तिकेयन के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, को कथित तौर पर इस परियोजना का हिस्सा माना जा रहा है. फिल्म का निर्माण केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा और पिछले दिनों ही फिल्म के प्री-प्रोडक्शन काम के लिए यश सितंबर में लंदन गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म गोवा में सक्रिय ड्रग माफिया की पृष्ठभूमि पर आधारित एक एक्शन प्रधान फिल्म बताई जा रही है. माना जा रहा है कि यह फिल्म काफी बड़े बजट पर बनेगी.

केजीएफ 3 का भी लोग कर रहे इंतजार
इस फिल्म को लेकर तो अपडेट आ रहा है कि लेकिन वहीं उनकी केजीएफ के सीक्वल के बारे में फिलहाल कोई ताजा खबर नहीं है. मालूम हो कि प्रशांत नील (Prashant Neel) और यश (Yash Kumar) की ‘केजीएफ’ (KGF) फ्रेंचाइजी ने भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) में इतिहास रच दिया था और कन्नड़ सिनेमा को फिर से पुर्नजीवित कर दिया था. अपनी रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और इसके दोनों पार्ट ब्लॉकबस्टर हुए थे. इसी बीच फिल्म के निर्देशक ने गैंगस्टर ड्रामा की तीसरी किस्त की पुष्टि की थी.

‘KGF3’ की स्क्रिप्ट तैयार
प्रशांत नील ने पिंकविला से अपनी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी ‘केजीएफ’ के बारे में बात की और इसकी तीसरी किस्त पर अपडेट दिया था. उन्होंने कहा, ‘केजीएफ 3 बनेगी. मुझे नहीं पता कि मैं निर्देशक हूं या नहीं, लेकिन यश हमेशा इसका हिस्सा रहेंगे. हमने इसकी घोषणा यूं ही नहीं की है.’ प्रशांत ने कहा, ‘हमारे पास पहले से ही एक स्क्रिप्ट है. हमने घोषणा करने से पहले ही स्क्रिप्ट पर फैसला कर लिया था. यश एक बहुत ही जिम्मेदार व्यक्ति हैं और सिर्फ व्यावसायिक कारणों से चीजों को सामने नहीं रखेंगे. हमें यकीन था कि फिल्म बनाने से पहले चीजों को कागज पर लिख लेना चाहिए. ‘केजीएफ 2′ के अंत में आधिकारिक घोषणा.’

Tags: Kannada film industry, KGF 2, South cinema News, Yash


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *