Virgo Weekly Horoscope 18 December to 24 December 2023: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों की सेहत में सुधार होगा, मनोरंजन पर ज्यादा पैसे खर्च करेंगे, करियर को लेकर सावधान रहें


हाइलाइट्स

  • सोच समझकर बाते शेयर करें

  • विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा

  • धन की बचत करना मुश्किल होगा

इस राशि के जो जातक 50 वर्ष की आयु पार कर चुके हैं उन्हें इस अवधि में तंत्रिका तंत्र और पाचन संबंधी समस्याओं से फिलहाल छुटकारा मिल जाएगा. क्योंकि वे अच्छी दिनचर्या अपनाएंगे, जिससे उन्हें इन समस्याओं से उबरने में मदद मिलेगी. इस सप्ताह के दौरान आपको अपने अर्जित संसाधनों से लाभ होगा, लेकिन आप अपने मनोरंजन के साधनों पर अधिक धन खर्च करते नजर आएंगे.

धन की बचत करना मुश्किल होगा
इसकी वजह से पैसा आपके हाथ से बिना एहसास हुए ही निकल सकता है. बृहस्पति चंद्र राशि से अष्टम भाव में मौजूद है इसलिए इस समय आपके लिए अपना धन बचाना सबसे महत्वपूर्ण कार्य रहने वाला है. घर में कुछ बदलावों के कारण इस सप्ताह आपकी लोगों से अनबन हो सकती है.

कार्यस्थल पर सावधान रहें
इससे आपके मान-सम्मान में कमी आएगी, साथ ही आपको परिवार की उदासीनता का सामना भी करना पड़ सकता है. प्यार के मामले में यह सप्ताह कई जातकों के लिए औसत से कम रहेगा. चंद्र राशि से छठे भाव में शनि मौजूद होने के कारण कार्यस्थल पर कोई महिला सहकर्मी आपके भोलेपन का फायदा उठा सकती है.

सोच समझकर बाते शेयर करें
इस बात की संभावना है कि आप अपने करियर के बारे में किसी महिला के साथ अपने विचार, योजनाएं और विचार साझा करेंगे और वह यह सब दूसरों या किसी ऐसे व्यक्ति के सामने प्रकट कर देगी जो आपके जीवन में समस्याएं पैदा कर सकता है. 

विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा
इस सप्ताह छात्र अपना ध्यान पढ़ाई से भटका हुआ पाएंगे. इसका मुख्य कारण परिवार में आयोजित होने वाला कोई कार्यक्रम या पारिवारिक समारोह हो सकता है. ऐसे में समय बर्बाद करने की बजाय अपनी पढ़ाई करें.

उपाय: बुधवार के दिन गरीबों को भोजन कराएं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *